Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 7, 2024

कोतवाली थाना प्रभारी रोहित दुबे की कार्यवाही : गांजा खपाते दो आरोपी गिरफ्तार एवं 04 किलो गांजा बरामद


भांग ठेका की आड़ में गांजा खपाते दो आरोपी गिरफ्तार एवं 04 किलो गांजा बरामद

शिवपुरी- पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड के निर्देशन में थाना प्रभारी कोतवाली रोहित दुबे के द्वारा भांग ठेका की आड़ में गांजा बेचने को लेकर बड़ी कार्यवाही की गई है जिसमें गांजा खपाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और 04 किलो आरोपियों से गांजा बरामद किया गया। आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए पुलिस ने प्रकरण विवेचना में ले लिया है।

बताना होगा कि लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते जिले में शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़़ के निर्देशन में अवैध हथियार/अवैध शराब एवं अवैध मादक पदार्थो के विरूद्ध अधिक से अधिक कार्यवाही करने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को  निर्देशित किया गया है जिसके पालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव मुले एंव नगर पुलिस अधीक्षक संजय चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में थाना कोतवाली प्रभारी रोहित दुबे के द्वारा मुखविर से मिली सूचना के आधार पर दो व्यक्तियों को पोहरी बस स्टेण्ड शिवपुरी पर भांग की दुकान पर अवैध गांजा विक्रय करते हुए पकड़ा गया। 

यहां पोहरी बस स्टेण्ड भांग ठेका की दुकान पर दबिश दी गयी तो दो आरोपीयों के कब्जे से एक सफेद प्लास्टिक का कट्टा (बोरी) जिसमें 04 किलो गांजा कीमती 40000रु. रखा हुआ मिला एवं गांजा विक्रय के 24400रु. तथा गांजा परिवहन में प्रयुक्त एक मोटर सायकिल सीडी डीलक्स बिना नम्बर की कीमती 50000रु. को जप्त किया गया एवं दोनो आरोपीगण को गिरफ्तार किया गया, उक्त आरोपियो के विरूद्ध पुलिस थाना कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/20 के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया एवं प्रकरण में धारा 29 एनडीपीएस एक्ट अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है साथ ही अवैध मादक पदार्थ गांजा के स्त्रोतो के संबंध में पतारसी की जा रही है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी थाना कोतवाली टीआई रोहित दुबे, उनि.सुमित शर्मा, उनि.आदित्य राजावात, प्र.आर.नरेश यादव, प्र.आर. भूपेन्द्र यादव, आर.रविन्द्र यादव, आर.बृजेन्द्र, आर.विजय निगम, म.प्र.आर.भानुमति उइके, आर.चालक रामजीलाल की विशेष भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment