Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 28, 2024

विश्वास और भरोसे का यह संबंध सदैव अटूट रहेगा : केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया



केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रन्नौद और पडोरा में रैली निकालकर किया आमसभा को संबोधित

शिवपुरी। केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा लगातार अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संसदीय क्षेत्र के कोलारस विधानसभा के रन्नौद में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां पर उनके समर्थन में एक जोरदार रैली भी निकाली गई जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र की जनता से मेरे पारिवारिक संबंध है। श्री सिंधिया ने कहा कि विश्वास और भरोसे का यह संबंध सदैव अटूट रहेगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी जिले को विकास की मुख्य धारा से जो?ने का लक्ष्य मेरा हमेशा रहा है और इसको लेकर मैं लगातार काम कर रहा हूं।  

इस क्षेत्र के चारों तरफ अच्छी सड़के हैं
श्री सिंधिया ने कहा कि पूर्व में रन्नौद, खतौरा, कोलारस, माढ़ा गणेशखेड़ा क्षेत्र में सड़कों की स्थिति खराब थी। सड़कों पर गड्ढे थे। खराब सड़कों के कारण लोगों को एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचने में घंटों लग जाते थे लेकिन इस क्षेत्रों की आज सड़कें देखों। आज चारों तरफ आपके इस सेवक के प्रयासों से अच्छी सड़कों का जाल है। श्री सिंधिया ने कहा कि इस क्षेत्र में पहले बिजली की लाइनें नहीं थी, बिजली के तार नहीं थे जब मैं ऊर्जा मंत्री बना था तब बिजली के तारों की नई लाइनें डलवाई गईं। क्षेत्र में बिजली व्यवस्था के लिए नए ट्रांसफार्मर की व्यवस्था की जिसके कारण आज बेहतर बिजली वितरण की व्यवस्था है।

मोदी है तो सब मुमकिन है
श्री सिंधिया ने 10 साल में मोदी जी ने देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है। आज 80 करोड लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है। उज्ज्वला योजना के माध्यम से महिलाओं को गैस चूल्हे दिए गए हैं। किसानों को किसान सम्मान निधि दी जा रही है। आज केंद्र की मोदी सरकार के कारण विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। मोदी की गारंटी यानि की पक्की गारंटी। मोदी है तो सब मुमकिन है। इसलिए अब 7 मई को एक बार फिर से मोदी जी के हाथों को मजबूत करना है उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए अबकी बार 400 पर के नारे के संकल्प को पूरा करना है। श्री सिंधिया ने कहा कि 7 मई को सभी लोगों को घरों से निकलकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने हैं।

अच्छे हाईवे से लेकर ट्रेन तक की व्यवस्था
श्री सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी जिले को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा गया है। शिवपुरी रेलवे स्टेशन से पहले कुछ ही ट्रेनें थीं लेकिन आज देश के हर कोने के लिए ट्रेन है। इंदौर, भोपाल, अमृतसर, चंडीगढ़ यहां तक की मुंबई के लिए भी ट्रेन है। इसके अलावा ग्वालियर से गुना तक चकाचक हाईवे है। पहले जब यही रोड दो लेन था तो एक ट्रक फंस जाता था तो घंटों तक जाम लग जाता था लेकिन आज कुछ ही घंटों में ग्वालियर से इंदौर व भोपाल जा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment