Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, April 26, 2024

मुस्लिम समाज के लिए समर्पित जनसेवक है भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया : रामजी व्यास



मुस्लिम समाज की बैठक आयोजित, मनाया ईद मिलन समारोह

शिवपुरी- मुस्लिम समाज के लिए समर्पित जनसेवक है गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्येांकि उन्होंने हमेशा से मुस्लिम समाज के लिए आगे आकर कार्य किया है, आज देश और प्रदेश की अनेकों योजनाऐं जहां संचालित है तो उसमें समान भाव से मुस्लिम समाज को भी योजनाओं का लाभ देकर आत्मनिर्भर बनाया जा रहा है, भाजपा सरकार ने कभी भी जाति और मजहब के नाम पर भेदभाव नहीं किया और यही कारण है कि देश में मोदी सरकार और प्रदेश में डॉ.मोहन यादव की सरकार है लेकिन अब एक बार फिर से हमें देश में मोदी सरकार बनाने के लिए 400 पार के नारे को पूरा करना है और गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से मुस्लिम समाह के हरेक वार्ड से मतदाताओं को आगे आकर अपना मत भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए देना है इसलिए अभी से एकजुट हो जाऐं और आने वाली 7 मई को भाजपा के लिए मतदान बढ़-चढ़कर करें। लोकतंत्र के महापर्व में मतदान की यह अपील की भाजपा नेता रामजी व्यास ने जो स्थानीय स्थानीय झांसी रोड़ स्थित बुरहान सैय्यद दरगाह पर भाजपा नेता रामजी व्यास द्वारा आयोजित मुस्लिम समाज की बैठक एवं ईद मिलन समारोह कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

अल्पसंख्यक कल्याण मोर्चा के प्रदेश प्रभारी भी हुए शामिल
 इस अवसर पर मप्र अल्पसंख्यक कल्याण मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष व गुना लोकसभा प्रभारी शाहबर आलम भी मौजूद रहे जिन्होंने भी अल्पसंख्यक कल्याण से संबंधित योजनाओं के बारे में मुस्लिम समाज को बताया साथ ही भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए विकास के रूप में मतदन करने का आह्वान किया। इस अवसर पर मुस्लिम समाज के द्वारा शाहबर आलम, भाजपा नेता रामजी व्यास व स्थानीय वार्ड पार्षद श्रीमती रीना कुलदीप शर्मा का माल्यार्पण करते हुए स्वागत सम्मान किया गया। इस बैठक में भाजपा नेता रामजी व्यास ने कहा कि वह लंबे समय से मुस्लिम समाज के बीच निवास करते है और उनकी पत्नि को नगरीय क्षेत्र की कमान सौंपने के रूप में पार्षद बनाने में मुस्लिम समाज का महत्वपूर्ण योगदान है, श्री व्यास ने कहा कि अब समय बदलाव है कि क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनना है वह इसलिए हमारी नगरी शिवपुरी को सिंधिया राज परिवार ने बसाई है, सिंधिया राज परिवार द्वारा सभी पन्थ, मजहब, धर्मों, अंचल में निवासरत सभी जातियों का सम्मान किया जाता है, यही वजह रही सिंधिया परिवार के परदादा 67 विभिन्न उपाधियों से नवाजे गए थे वह मध्य भारत प्रांत के पहले राजप्रमुख थे।

किया आह्वान रिकॉर्ड से जिताए
श्री व्यास ने मुस्लिम समाज से आग्रह किया कि मुस्लिम बाहुल्य पोलिंग में श्रीमंत सिंधिया रिकॉर्ड मतों से जीते इसके लिए हम सबको मिलकर कार्य करना होगा, सभी बुजुर्ग, युवा, महिला अपने घर से निकालें और श्रीमंत सिंधिया के पक्ष में मतदान करें, क्योंकि श्रीमंत विकास पुरूष है और विकास अब दौड़ेगा। बैठक में आभार प्रदर्शन वार्ड पार्षद श्रीमती रीना कुलदीप शर्मा के द्वारा व्यक्त किया गया जिन्होंने समस्त मुस्लिम समाज के इस ईद मिलन समारोह में प्रदेश उपाध्यक्ष शाहबर आलम एवं भाजपा नेता रामजी व्यास सहित बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों के शामिल होने पर आभार व्यक्त किया। इस बैठक में सर्वप्रथम याकूब भाई के द्वारा नज्म पढ़कर बैठक व ईद मिलन समारोह की शुरूआत की गई। यहां पूर्व पार्षद मेहबूब खान, पार्षद कदीर खान बबलू, पत्रकार रशीद खान (गुड्डू),फरमान अली, अफजल खान, साजिद विद्यार्थी, हुसैन भाई, आफताब भाई (चुन्नू), फसी अहमद, शाहिद खान, अनस खान, डॉ.इकबाल खान, डॉ.अरशद खान (अब्बू), हनीफ उर्फ सप्पू खान, नसीम खान, अभिषेक शर्मा, मंगल सिंह सेंगर, मंजू गर्ग, राहुल व्यास सहित बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment