Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, April 12, 2024

किरण फाउण्डेशन के द्वारा विष्णु मंदिर में किया गया लस्सी का वितरण


शिवपुरी-
समाजसेवा के क्षेत्र में कार्यरत किरण फाउण्डेशन के द्वारा नवरात्रा के पावन पर्व के अवसर पर सेवा कार्य करते हुए स्थानीय श्रीविष्णु मंदिर परिसर में आमजन के लिए ठण्डी दही की लस्सी का वितरण किया गया।

सेवा कार्य के बारे में जानकारी देते हुए किरण फाउण्डेशन के चेयरमैन यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने बताया कि किरण फाऊंडेशन के द्वारा चैत्र नवदुर्गा के तीसरे दिन दिवंगत श्रीमती किरण गुप्ता स्मृति में नई पहल करते हुए विष्णु मंदिर परिसर में मटके की ठंडी दही से बनी लस्सी का वितरण किया गया जिसमें लगभग 30 किलो की लस्सी बांटी गई। इसमें सभी का ड्रेस कोड पीला रंग रखा गया। 

सबसे पहले मटके में फलारी लस्सी बनाई गई फिर विष्णु मंदिर पर भोग लगाया गया, भोग लगाने के बाद भगवान विष्णु का आशीष लेकर लस्सी का वितरण सभी भक्तों को किया गया। इस सेवा कार्य में संस्था चेयरमैन यशवंत गुप्ता का सहयोग रहा साथ ही सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता भी उपस्थिति रही, इस दौरान संस्था चेयरमैन की माताजी श्रीमती अंगूरी गुप्ता का भी विशेष सहयोग रहा एवं गायत्री सोनी, खुशी सोनी, सत्यम गुप्ता, कार्तिक तयाल ने उपस्थित रहकर इस सेवा कार्य में हाथ बंटाया। अंत में सभी के प्रति आभार प्रदर्शन संस्था सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment