Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 30, 2024

एकल अभियान ग्राम स्वराज मंच के द्वारा किया गया मतदाता जागरूकता अभियान



शिवपुरी-
आगामी लोकसभा चुनावों में अधिक से अधिक मतदान हो और ग्राम-ग्राम के लोग भी अपने मत का प्रयोग कर लोकतंत्र के इस महापर्व में 7 मई को मतदान करें, इसे लेकर अपनी धरती अपना राज...गांव-गांव में ग्राम स्वराज का संदेश देते हुए एकल अभियान ग्राम स्वराज मंच के तत्वाधान में स्थानीय जल मंदिर मैरिज हाउस परिसर में मतदाता जागरूकता अभियान की शुरूआत की गई है जिसके चलते गांव-गांव के हरेक मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। 

इस अवसर पर मंचासीन अतिथियों में मुख्य वक्ता मनीष उपाध्याय प्रचारक मध्यक्षेत्र हिन्दू जागरण मंच, मुख्य अतिथि डॉ.हरिप्रकाश जैन वरिष्ठ नेत्र चिकित्सक एवं समाजसेवी वरिष्ठ साहित्यकार व राजेश गोयल रजत प्रभारी लोकमत परिष्कार की दृष्टि से शिवपुरी विधानसभा प्रभारी विशेष रूप से मौजूद रहे। इस अवसर पर वक्ताओं व अतिथियों के द्वारा वर्तमान समय में हो रहे लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत एकल अभियान के माध्यम से ग्राम-ग्राम में मतदाता जागरूकता अभियान चलाने पर जोर दिया गया जिसमें विभिन्न वर्गों के साथ एकल अभियान के प्रकोष्ठों के द्वारा बैठकें आयोजित कर पत्रक के माध्यम से मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया, इसकी जानकारी भी इस कार्यक्रम के माध्यम से दी गई। 

एकल अभियान के इस आयोजन में जिले भर से विभिन्न दायित्ववान कार्यकर्ता एवं बहिनें मौजूद रही जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्र में एकल अभियान के तहत किए जाने वाले कार्यों को बताया। कार्यक्रम का संचालन व आभार श्रीमती ज्योति मजेजी के द्वारा व्यक्त किया गया। मंचासीन अतिथियों का स्वागत एकल अभियान के राजेद्र जैन, देवेन्द्र मजेजी, कुलदीप जैन, मथुराप्रसाद गुप्ता व श्रीमती सुरेखा बख्शी के द्वारा तिलक लगाकर स्वागत किया गया।

No comments:

Post a Comment