Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, May 16, 2024

थाना फिजीकल पुलिस का बड़ा खुलासा, नितिन शर्मा हत्याकाण्ड में पुलिस की गिरफ्त में आए तीन आरोपी


पत्नि ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, दो हत्यारोपी फरार, पुलिस की तलाश जारी

शिवपुरी। फिजीकल थाना पुलिस के द्वारा बीती 6 मई को कर्बला पुल के नीचे मिली लाश नितिन शर्मा हत्याकाण्ड मामले में बड़ा खुलासा किया है इस मामले में पत्नि ने ही अपने प्रेमी मुंह बोले भानजे व अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या को अंजाम दिया और बाद में उसे घर में मारकर कर्बल पुल के पास फेंक दिया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देशन व एएसपी संजीव मुले व एसडीओपी संजय चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी फिजीकल रजनी चौहान के द्वारा हत्यारोपी पत्नि सहित दो अन्य आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया और दो आरोपी अभी भी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इस हत्याकाण्ड की मुख्य वजह अवैध संबंध होना सामने आए है जिसमे मुंहबोले भानजे से मृतक की पत्नि का प्रेम संबंध था और यह जानकारी जब पति को लगी तो पत्नि ने अपने प्रेमी व उसके सहयोगियों के साथ मिलकर पति की हत्या करने की योजना बनाकर इस हत्याकाण्ड को अंजाम दिया। इस मामले को खुलासा थाना फिजीकल परिसर में एसडीओपी संजय चतुर्वेदी के द्वारा किया गया।

पहले पति को छोड़कर नितिन ने अपनाकर की थी शादी
बताया गया है कि नितिन शर्मा पुत्र सुधीर शर्मा की शादी लगभग 9 साल पहले ईसागढ की साधना शर्मा से हुई थी। दरअसल नितिन शर्मा की शादी की उम्र हो गई थी परंतु उसकी शादी नहीं हुई तभी किसी रिश्तेदारों के जरिए उसके पास रिश्ता ईसागढ से आया। जहां सामने आया कि साधना शर्मा के माता पिता नहीं है और वह अपने पहले पति को छोडकर आ गई है। जिसके चलते अगर नितिन शर्मा शादी के लिए तैयार हो तो वह शादी कर सकती है। जिसके चलते नितिन ने भी शादी नहीं होने के चलते पहले से शादीशुदा साधना से शादी करने का निर्णय लिया और नितिन व साधना अपने परिवार के साथ हंसी खुशी रहने लगे और उनके परिवार में और खुशियां तब आई जब घर में साधना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। दोनों पति पत्नि बेटी के साथ खुश थे और अब नितिन के जीवन में बेटी के लेकर कमाने की चिंता होने लगी और उसने अपना काम बढा लिया। मेहनत का नतीजा यह रहा कि नितिन का अच्छा खासा काम चलने लगा।

व्यापार में मुंहबोले बेरोजगार शिवम शर्मा को जोड़ा कारोबार से
जब नितिन शर्मा ने सलैया के निकट ढाबा खोला तो यहां उसे अपने मुंहबोले भानजे के रूप में शिवम उर्फ डॉन मिला तो नितिन शर्मा ने मुंह बोले भांजे को अपने ढाबे पर काम संभालने के लिए लगा लिया था चूंकि उस समय शिवम भी बेरोजगार था इसलिए वह भी काम की तलाश में नितिन के पास आया। जहां नितिन ने उससे कहा कि वह करैरा में ढाबा खोल रहा है जिसे दोनों मिलकर देख लिया करेंगे। बस फिर क्या था। दोनों के बीच भरौसा तो था ही दोनों एक के बाद एक करैरा जाते और अपने ढाबे को संभालते। इसी बीच नितिन की पत्नि और मुंह बोले भानजे शिवम के बीच प्रेम प्रसंग बढ़ गया और यह जानकारी जब नितिक के कानों तक पहुंची तो वाद-विवाद हुआ और नितिन ने शिवम को भगा दिया जिस पर शिवम ग्वालियर चला गया।

इधर पत्नि ने पति की हत्या की बनाई योजना, मिलकर दिया अंजाम
इसी बीच शिवम और साधना शर्मा के बीच प्रेम प्रसंग बढऩे को लेकर पत्नि साधना ने ही अपने पति नितिन शर्मा को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और उसकी हत्या करने के लिए शिवम व उसके अन्य साथियों को शामिल किया जिसमें मुंहबोले भानजे शिवम शर्मा उर्फ डॉन, उसका दोस्त सत्यम शर्मा निवासी ग्वालियर व दो अन्य विशाल राय एवं लल्लू कुशवाह निवासी दतिया सभी चारों लोग दतिया से लल्लू कुशवाह के ऑटो क्रं.एमपी 07 आर.2442 से शिवपुरी आए और घटना वाले दिन साधना शर्मा ने अपने घर की कुंदी खुली छोड़ दी और रात करीब 1 बजे हत्यारोपी प्रेमी व उसके साथियों ने कुल्हाड़ी से घर में ही नितिन शर्मा की गर्दन पर वार कर दिया, फिर शिवम ने साफी से नितिन का गला दबाकर हत्या कर दी और उसकी पहचान छुपाने के लिए अदरक कूटने वाली ओखली से नितिन के शरीर में सिर, चेहरे तथा कई जगह वार किया ताकि कोई उसे पहचान ना सके और बाद में उसी ऑटो से शव को करबला पुल के नीचे फेंंक दिया। इस तरह पूरी घटना को अंजाम दिया।

No comments:

Post a Comment