Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, May 16, 2024

जवाहर कॉलोनी की युवती ने किया जहर का सेवन, हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा


पुलिस ने सुसाईड नोट बरामद कर युवक व सहयोगी महिला के खिलाफ दुष्कर्म व आत्महत्या उत्प्रेरणा का मामला किया दर्ज

शिवपुरी। पुलिस थाना देहात क्षेत्रांतर्गत आने वाली जवाहर कॉलोनी में निवासरत एक युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया और एक सुसाईड नोट छोड़ दिया जिसमें रवि चौबे व एक सहयोगी महिला उर्मिला का नाम अंकित कर दोनों को अपनी आत्महत्या के लिए दोषी ठहराया, युवती की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया और बाद में पुलिस ने विवेचना करते हुए युवक रवि चौबे व महिला उर्मिला के विरूद्ध धारा 376, 306, 109,34 के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए प्रकरण विवेचना में ले लिया।

बताया गया है कि जवाहर कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय युवती अंजली पुत्री बृजेश जोशी एक प्रायवेट फायनेंस कंपनी में कार्य करती थी और युवती अंजली जोशी जिस फायनेंस कंपनी में काम करती है उसका मेनेजर रवि चौबे है जिसमें बताया गया कि बीते 3 दिन से युवती घर से आफिस नहीं जा रही थी। जिसे आरोपी रवि चौबे घर से लेने आया था और प्रायवेट फायनेंस के अपने आफिस में जहर खाकर युवती ने सुसाईड कर लिया। युवती को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां युवती की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय से मेडीकल कॉलेज रैफर कर दिया था। जहां देर रात्रि युवती ने दम तोड़ दिया। इस मामले में युवती के घर से एक सुसाईड नोट भी बरामद हुआ है। इस सुसाईड नोट में युवती ने अपनी मौत के लिए एक सहयोगी महिला उर्मिला और रवि चौबे को जिम्मेदार ठहराया है। इसी बात को लेकर गुरूवार के रोज मृतिका के परिजन लाश को आटो में रखकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और वहां बेटी के बॉस रवि चौबे और उसके साथियों पर गैंगरेप कर जहर देने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया है। इस मामले में बरिष्ठ अधिकारीयों ने हस्तक्षेप किया तब कही मामला शांत हुआ।

सुसाईड नोट में युवती ने यह लिखा
मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना। ऐसी जिंदगी से अच्छा तो मुझे मरना पसंद है। उसने बोला था कि मैं तेरे साथ कभी गलत नहीं करूंगा। तेरी मदद कर दूंगा। इसमें उसका साथ उर्मिला ने भी दिया था। उर्मिला ने कहा था कि सर बहुत अच्छे हैं, भरोसा कर सकती है। इसके बाद रवि चौबे ने मुझे अपनी बातों में लेकर रेप किया। इसमें उसका सहयोग उर्मिला ने भी किया है।

वाट्सएप चैट में भी रेप का उल्लेख
युवती के मोबाइल में वॉट्सएप चैट मिली है। इसमें उसने रवि चौबे पर धोखा देकर रेप करने का जिक्र किया है। देहात थाना प्रभारी जितेंद्र मावई ने बताया कि परिजन की शिकायत पर आरोपी रवि चौबे और उर्मिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment