Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 9, 2024

सिंधिया की ऐतिहासिक जीत पर शिवपुरी विकास मंच ने समाज सेवा कर मनाई खुशियां


गर्मियों से बचाव हेतु मजदूरों को बांटे गमच्छे एवं किया शीतल शरबत एवं पेयजल का वितरण

शिवपुरी-शहर विकास के लिए गठित संस्था शिवपुरी विकास मंच ने गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की ऐतिहासिक जीत पर खुशियां मनाई। मंच के अध्यक्ष तेजमल सांखला ने बताया कि श्री सिंधिया विकास के मसीहा हैं और उनकी जीत से शिवपुरी  के विकास को नई गति मिलेगी। शिवपुरी में रेल सुविधाओं का विस्तार होगा और जनता को पानी की समस्या से निजात मिलेगी। 

शहर का सौन्दर्यी करण बढ़ाने की दिशा में भी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जन अपेक्षाओं के अनुरूप उल्लेखनीय प्रगति करेंगे। शिवपुरी विकास मंच ने इस उदघोष के साथ सिंधिया की जीत की खुशी पर समाजसेवा की। माधव चौक पर गरीब मजदूरों को गर्मी से बचाव हेतु गमच्छे और साफियों का वितरण किया तथा उन्हें शीतल शरबत और ठण्डा पानी पिलाया। शिवपुरी विकास मंच के सदस्यों ने सिंधिया जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

शिवपुरी विकास मंच के सदस्य बड़ी संख्या में माधव चौक पर पहुंचे जहां मजदूर वर्ग रोजगार की तलाश में जमा हुआ था। मजदूर वर्ग को संबोधित करते हुए शिवपुरी विकास मंच के सदस्यों ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पांच लाख से अधिक मतों से विजयी हुए हैं और उन्होंने जीत का एक नया रिकॉर्ड बनाया है, लेकिन इसमें भी उल्लेखनीय बात यह है कि श्री सिंधिया को शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से एक लाख से अधिक मतों से विजय हांसिल हुई है। इस रिकॉर्ड तक आज तक कोई जनप्रतिनिधि नहीं पहुंच सका है। जनता को श्री सिंधिया से जो अपेक्षा है वह अब निश्चित रूप से पूर्ण होगी और यह खुशी की बात है। इसी कारण शिवपुरी विकास मंच अपनी खुशी का इजहार समाजसेवा कर मना रहा है। 

इसके बाद मंच के सदस्यों ने पूर्ण विनम्रता के साथ मजदूर वर्ग को गर्मी से बचाव हेतु गमच्छों का वितरण किया। जिससे मजदूर वर्ग काफी प्रसन्नचित्त नजर आए। यही नहीं शिवपुरी विकास मंच के सदस्यों ने लगभग एक घंटे तक सभी मजदूरों और आम नागरिकों को शीतल शरबत तथा पेयजल का वितरण किया। समाज सेवा में मंच के अध्यक्ष तेजमल सांखला, उपाध्यक्षद्वय डॉ. रामकुमार शिवहरे, अशोक कोचेटा, सचिव जिनेन्द्र जैन, सह सचिव तरूण अग्रवाल, सौरभ सांखला, कोषाध्यक्ष श्यामसुन्दर राठौर, वरिष्ठ भाजपा नेता हरवीर सिंह रघुवंशी, पत्रकार मुकेश जैन, संगठन मंत्री विमल जैन मामा, समन्वयक अजय विंदल, संयोजक सेवा प्रकल्प हरिओम जैन, बसंत गोयल, महेन्द्र वशिष्ठ, विधि सलाहकार संजीव बिलगैया, संयोजक रेलवे किशोर खण्डेलवाल, मीडिया प्रभारी रोहित मिश्रा, कार्यकारिणी सदस्य मुकेश भांडावत, विनोद शास्त्री, गिर्राज ओझा और दिनेश गर्ग सहित अनेक सदस्यों ने भाग लिया।

No comments:

Post a Comment