Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, July 9, 2024

रोटरी क्लब शिवपुरी का आईटीबीपी प्रांगण में रक्तदान शिविर आज



शिविर में अतिथियों के रूप में आईटीबीपी डीआईजी महेश कलावत सहित प्रांतपाल राहुल श्रीवास्तव होंगें शामिल

शिवपुरी- जिला चिकित्सालय व मेडीकल कॉलेज में रक्त की आवश्यक पूर्ति के लिए समाजसेवी संस्था रोटरी क्लब शिवपुरी के द्वारा आईटीबीपी के साथ मिलकर संयुक्त रूप से रक्तदान शिविर आज बुधवार 10 जुलाई को प्रात: 10 बजे आईटीबीपी प्रांगण में लगाया जाएगा। इस शिविर में मुख्य रूप से आईटीबीपी डीआईजी महेश कलावत सहित रोटरी क्लब के प्रांतपाल राहुल श्रीवास्तव भी शामिल होंगें। इस दौरान रक्तदाताओं को मनोबल बढ़ाया जाएगा और रोटरी क्लब के द्वारा सभी रक्तदाताओं के प्रति कृतज्ञता प्रकट की जाएगी।

जानकारी देते हुए रोटरी क्लब शिवपुरी के अध्यक्ष मनोज गुप्ता, सचिव शैलेष विरमानी व कोषाध्यक्ष विवेक शर्मा ने संयुक्त रूप से बताया कि रक्तदान महादान के रूप में आमजन को रक्तदान हेतु प्रेरित करने के लिए संस्था रोटरी क्लब के द्वारा हिमवीर के रूप में कार्यरत आईटीबीपी जवानों के साथ मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन 10 जुलाई को आईटीबीपी परिसर में किया जा रहा है। इस दौरान इस शिविर में मुख्य रूप से आईटीबीपी डीआईजी महेश कलावत सहित रोटरी क्लब प्रांतपाल राहुल श्रीवास्तव व द्वितीय कमाण्डेट के.आर.मीणा, डॉ.विनोद कुमार सरवईया मु.चि.अधिकारी आईटीबीपी, कालूराम मीणा द्वितीय कमान अधिकारी शामिल रहेंगें। 

यहां रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं का अतिथियों के द्वारा अपने संबोधन के माध्यम से मनोबल बढ़ाया जाएगा और सभी रक्तदाताओं को सम्मानित किया जाएगा। इस रक्तदान शिविर के संयोजक रोटरी क्लब के सर्वेश अरोरा होंगें जबकि कार्यक्रम का संचालन एमओसी के रूप में डॉ.सुशील वर्मा व डॉ.सुनीता गौड़ के द्वारा किया जाएगा। इसके पूर्व रोटरी क्लब के नवीन सत्र 2024-25 की शुरूआत नव नियुक्त अध्यक्ष मनोज गुप्ता व सचिव शैलेष विरमानी के साथ समस्त कार्यकारिणी के द्वारा सीए व डॉक्टर्स सम्मान के साथ हुआ जहां शहर के चिकित्सकों व सीए का रोटरी क्ल्ब के द्वारा पौधरोपण करते हुए सम्मान किया गया। इसके साथ ही आगामी समय में अन्य सेवाभावी कार्यक्रम में भी रोटरी क्लब के द्वारा किए जाऐंगें।

No comments:

Post a Comment