Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, November 9, 2019

टे्रक्टर-ट्रॉली और बाईक की भिड़ंत में जीजा-साले सहित तीन की मौत

शिवपुरी-जिले के कोलारस थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सेसई के समीप फोर लाइन पर आज रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली असन्तुलित होकर बाइक से टकरा गई। बताया जाता है कि बाइक पर 4 लोग सबार थे जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गम्भीर रूप से घायल है जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र कुशवाहा,राजू कुशवाह,राजेंद्र कुशवाह,ललित पुत्र अमर सिंह कुशवाह निवासी कोलारस आज एक बाइक पर सवार होकर ग्राम रायश्री से कोलारस की ओर जा रहे थे,उसी समय कोलारस थाना क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्राली जो कि कोलारस की ओर से आ रही थी,वह इनकी बाइक से टकरा गइ।इस घटना में बाइक पर सबार धर्मेंद्र कुशवाह और उसके जीजा राजू कुशवाह सहित ललित की मौत हो गई जबकि राजेंद्र गम्भीर रूप से घायल बताया जा रहा है,जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर जा पहुँची जिसके द्बारा जाँच शुरू कर दी गई है।

घर से भागी युवती परिजनो के साथ हुई घर रवाना 
शिवपुरी-ट्रेन में नशे की हालत में मिली जिस युवती को चाइल्ड लाइन ने बीते रोज जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। इस मामले में पड़ताल जीआरपी ने शुरू की। युवती के पास मिले आधार कार्ड से लहार पुलिस को संपर्क किया गया। जीआरपी के थाना प्रभारी आरडी किरार ने बताया कि जब लहार पुलिस से संपर्क किया गया तो खुलासा हुआ कि 26 अक्टूबर को एक गुमशुदगी दर्ज हुई थी। इसमें उक्त युवती के लापता होने की जानकारी परिजनों ने दी थी। 
युवती घर से इसलिए भाग आई थी कि वह अहमदाबाद के किसी युवक से प्यार करती थी। उसी से शादी करना चाहती थी। युवक ने दीवाली पर लहार आने को कहा था, लेकिन जब वह नहीं आया तो युवती घर से निकल आई। बाद में वह ग्वालियर में अपनी किसी सहेली के घर रही, लेकिन यहां से भी भागी तो फिर किसी आश्रम में रखा गया। बीते रोज जब वह आश्रम से निकलकर लहार जाना चाहती थी तो शिवपुरी की ट्रेन में सवार हो गई। उसे लेने उसके भाई शिवपुरी आए और लेकर रवाना हो गए।

No comments:

Post a Comment