Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 12, 2019

शौचालय में दबे मृतक बच्चो के अंतिम संस्कार में पहुँचे विधायक, दिया कांधा, परिजन को दी सहायता राशि

शिवपुरी/पोहरी-पोहरी थाना अंतर्गत ग्राम राठखेड़ा में कल शौचालय की दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई जिनका अंतिम संस्कार आज ग्राम राठखेड़ा में किया गया। जहां कल शाम को ही पोहरी विधायक सुरेश राठखेड़ा घटनास्थल पहुँचे और प्रशासन को पूरे मामले की जांच कराने की बात कही। बही आज परिजनों को ढांढस बधाने पहुचे ओर उन मासूमो की अर्थी को कांधा दिया। इस मौके पर पत्ररकार अशोक अग्रवाल भी मौजूद रहे। 
विधायक ने दी परिजनों को 10 हजार की आर्थिक सहायता  
पोहरी विधायक सुरेश रांठखेड़ा ने दो मासूमो की मौत के बाद परिवारजनों को 10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि अपने मद से दी। प्रशासन को परिवार की सहायता के लिए को कहा। बही पोहरी जनपद सीईओ ने भी 5 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि दी है।
पोहरी एसडीएम ने मामले को किया नजरअंदाज 
सूत्र बता रहे हैं कि पोहरी के रांठखेड़ा ग्राम में 2 आदिवासी मासूम की मौत के मामले को दबाने का प्रयास पोहरी प्रशासन द्वारा किया जा रहा है जबकि मामले में प्रशासन ने कोई रुचि नही दिखाई है। इस मामले में दोषीयो को बचने की कोशिश की जा रही है, क्योंकि इस मामले में क्षेत्र में बने शौचालय की जांच होना तय है इसमें प्रशासन की मिलीभगत उजागर भी होगा। वहीं इस मामले में पोहरी एसडीएम ने भी इस मामले को लेकर मीडिया से दूरी बनाए रखी। 

No comments:

Post a Comment