Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 12, 2020

केशशिल्पियों ने आर्थिक सहायता और दुकानें खोलने की अनुमति के लिए सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी-लॉकडाउन के दौरान हेयर सैलून बंद होने के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे केशशिल्पियों ने एसडीएम आरएस बालौदिया को आज एक ज्ञापन सौंपकर अपनी बंद दुकानों को खोलने की अनुमति के साथ उनके समाज के गरीब परिवारों को आर्थिक सहायता शासन से दिलाए जाने की मांग करते हुए सौंपा है ।

 केशशिल्पी अध्यक्ष नवनीत सैन ने बताया कि विगत 48 दिनों से लॉकडाउन के कारण उनकी दुकानें बंद हैं। जिस कारण उनके परिवार के समक्ष भूखों मरने की स्थिति निर्मित हो गई है । ऐसी स्थिति में उन्हें दुकान खोलने की अनुमति दी जाए। दुकान खोलने के दौरान वह सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ सभी नियमों को पालन कर दुकान का संचालन करेंगे। 

उन्हें दुकान खोलने की अनुमति मिलती है तो वह दुकान में ग्राहकों की बैठाने की संख्या को 50 प्रतिशत कम कर देंगे। साथ ही कटिंग व सेविंग के लिए नए टॉवल और औजरों की संख्या बढ़ाकर उन्हें गर्म पानी या डिटोल में धोकर ही इस्तेमाल करेंगे। साथ ही मास्क और सेनिटाईजर का भी लगातार उपयोग किया जाएगा। ज्ञापन सौपने वालों में केशशिल्पी अध्यक्ष नवनीत सैनए सैन समाज अध्यक्ष ब्रह्मा सैनए युवा अध्यक्ष ललित श्रीवासए अशोक सैन बंटी सैनए नीरज सैनए मोनू सैन आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment