Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 19, 2020

ग्वालियर की हृदय विदारक दुर्घटना को लेकर अग्रवाल समाज ने जताई संवेदना, दी श्रद्धांजलि

शिवपुरी- ग्वालियर में सोमवार के रोज हुई हृदय विदारक दुर्घटना पेंट में लगी आग से एक भवन में रह रहे अग्रवाल समाज के 7 परिजनों की एक साथ आकस्मिक मौत होने को लेकर समाज में गहन शोक की लहर व्याप्त है। शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाने और मृत आत्माओं की आत्मशांति हेतु मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी के तत्वाधान में स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला प्रांगण में शोक संवेदना हेतु श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। यहां समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल, महामंत्री प्रांशुल अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मथुरा प्रसाद गुप्ता, प्रचार मंत्री विकास गोयल, महिला महामंत्री श्रीमती रेणु सिंघल व राजेश गोयल रजत मोजूद रहे।

 इस दौरान प्रतीकात्मक रूप से श्रद्धांजलि स्मृति शेष पर सभी अग्रवाल समाज बन्धुजनों की ओर से आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा में पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि समाज की ओर से व्यक्त की गई साथ ही शोक संतृप्त परिवार को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की प्रार्थना दो मिनिट का मौन धारण कर ईश्वर से की। इस दौरान शोकसभा में शोकाकुल परिवार की व्यथा पर राजेश गोयल रजत द्वारा प्रकाश डाला गया जिन्होंने इस हृदय विदारक दुर्घटना को समाज की अपूर्णीय क्षति बताया साथ ही समाज के शिवपुरी में निवासरत मेडीकल व्यावसाई युगल गर्ग के ससुराल पक्ष में हुई इस गहन घटना पर समस्त समाज की ओर से संवेदनाऐं व्यक्त की गई।

भारत विकास परिषद द्वारा व्यक्त की गई शोक संवेदना

इसी क्रम में समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद की समस्त शाखाओं की ओर से भी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस बारे में जानकारी देते हुए प्रांतीय सम्पादक संपर्क अभय कोचेटा ने बताया कि भारत विकास परिषद शाखा के प्रांतीय महासचिव व दायित्व प्रभारी युगल गर्ग के ससुराल पक्ष ग्वालियर में बीते सोमवार के रोज हृदय विदारक दुर्घटना घटित हुई जिससे समस्त भारत विकास परिषद की शाखाओं में शोक की लहर है और समस्त शाखाओं द्वारा इस दु:ख की घड़ी में युगल गर्ग को ढांढस बंधाया और ससुराल पक्ष में इस दुर्घटना का शिकार हुए 7 लोगों की असामायिक मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

 इस दु:खद घटना से समस्त शाखओं के पदाधिकारी व सदस्यों को गहन आघात पहुंचा और सोशल मीडिया व पत्राचार के माध्यम से शाखाओं के दायित्व प्रभारियों ने अपनी संवेदनाऐं व्यक्त कर शोकाकुल परिवार को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

No comments:

Post a Comment