Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 4, 2020

राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के सुनील पाण्डे बने प्रदेश प्रवक्ता

शिवपुरी- हिन्दू धर्मावलंबियों को एक सूत्र में पिरोने और उन्हें हिन्दुत्व का पाठ पढ़ाने के लिए कार्य करने वाला संगठन राष्ट्रीय युवा हिन्दी वाहिनी में कार्यरत पिछोर निवासी सुनील पाण्डे को उनके कार्यानुरूप देखते हुए संगठन द्वारा प्रदेश प्रवक्ता की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। इस दौरान राष्ट्रीय युवा हिन्दूी वाहिनी संगठन ने प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत होने पर सुनील कुमार पाण्डे से यह आशा और अपेक्षा व्यक्त की है कि वह संगठन की उम्मीदों पर खरा उतरेंगें और संगठन को मजबूत बनाऐंगें 

साथही संगठन के व्यापक विस्तार में भी महती भूमिका निभाऐंगें, संगठन के उद्देश्यों को जन सामान्य तक पहुंचाऐंगें एवं मुख्य उद्देश्य हिन्दूओं को एक मंच पर लाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगें। इस दौरान दी गई जिम्मेदारी के प्रति नव नियुक्त प्रदेश प्रवक्ता सुनील कुमार पाण्डे ने संगठन के प्रति आभार व्यक्त किया है और विश्वास दिलाया है कि वह राष्ट्रीय युवा हिन्दी वाहिनी के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए पूरे प्राण-प्रण से कार्य करेंगें और हिन्दूओं को एक मंच पर लाकर संगठनात्मक गतिविधियों को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की जाएगी। 

सुनील कुमार पाण्डे के प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त होने पर उन्हें अंचल पिछोर सहित जिला शिवपुरी और संगठन के अन्य पदाधिकारी व सदस्यों ने बधाई शुभकामनाऐं प्रेषित की है।  

No comments:

Post a Comment