Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 4, 2020

शिवपुरी में एक बार फिर निकले एक साथ 4 कोरोना पॉजीटिव मरीज, संख्या हुई 17

शिवपुरी-कोरोना बीमारी से ग्रसित मरीजों की संख्या में अब बढ़ता ग्राफ शिवपुरी में दिखने लगा है करीब एक हफ्ते के अंदर जिले में अब तक कुल 17 मरीज कोरोना बीमारी से पीडि़त पाए गए है। जिसमें ताजा आंकड़ों का ग्राफ गुरूवार के रोज बढ़ा जहां एक साथ 4 मरीज कोरोना की बीमारी से ग्रसित पाए गए इनमें दो पति-पत्नि शिवपुरी शहर के है जबकि दो लोग नरवर क्षेत्र के है जो जालना महाराष्ट्र से अपने गृह नगर नरवर आए हुए थे। मरीजों की बढ़ती संख्या से अब जिले में 17 मरीज कोरोना के सामने आ चुके है। 

यहां बता दें कि धीरे-धीरे शिवपुरी जिले में कोरोना अपने पैर पसार रहा हैं। आज की कोरोना बुलेटिन जो स्वास्थ्य विभाग से आई हैं उसमे आज गुरूवार को शिवपुरी के गुरू बिगडते दिखे।


जानकारी के अनुसार शिवपुरी शहर के सईसपुरा में रहने वाले पति.पत्नि की जांच रिपोट आज पॉजीटिव आई हैं। यह अपने बच्चे सहित 2 जून को दिल्ली से लौटे हैं आज इनकी जांच रिर्पोट आई हैं इसमें से यह पति.पत्नि पॉजीटिव निकले है और इनका बच्चा निगेटिव आया हैं। यह शहर की फक्कड कॉलानी में हॉम क्वारेंटन थे। वही 2 मरीज जिले के नरवर क्षेत्र के हैं। जो जालना महाराष्ट्र से ट्रेन से आए थे। बताया गया हैं कि इन मरीजो के साथ 6 लोग और भी आए थे यह सभी पेशे से मजदूर हैं। 

यह सभी 3 जून को डबरा तक ट्रेंन से आए थे। इन सभी की जांच 3 जून को ही की गई थी। इन सभी मजदूरो को इनके गांव छत्री जो नरवर से 18 किमी दूर हैं वही इनको खेत पर ही स्वास्थय विभाग ने क्वारेटेंन किया था। इस तरह शिवपुरी में पॉजीटिव मरीजो की संख्या 17 हो गई। इन सभी मरीजो में कोई भी लक्ष्ण नही हैं। इस तरह मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर जिला प्रशासन भी अलर्ट है और कोरोना मरीजों के उपचार को लेकर स्वास्थ्य विभाग भी अपनी पूरी तैयारी के साथ जुट गया है।  

No comments:

Post a Comment