Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 9, 2020

कैट के वेबिनार में एडीजी राजा बाबू सिंह ने कहा : व्यापारी हमारे समाज की रीढ़ हैं



व्यापारियों की पुलिस के साथ निरंतर मीटिंग

शिवपुरी। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एवं आईजी ग्वालियर रेंज राजा बाबू सिंह ने कहा कि व्यापारी हमारे समाज की रीढ़ हैं। कोरोना काल में ग्वालियर रेंज के व्यापारियों ने जो सद्भावना का परिचय दिया है, वह प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि शिवपुरी पुलिस अधीक्षक जो कि बहुत ही अच्छे अधिकारी हैं, उनसे कहूंगा कि वे शिवपुरी के व्यापारियों के साथ निरंतर मीटिंग करें और कोरोना काल में ये ध्यान रखें कि किसी भी प्रकार से व्यापारी प्रताड़ित ना हो, प्रयास करूंगा कि पुलिस और व्यापारियों के बीच यह संवाद आगे भी कायम रहे। कैट के माध्यम से शिवपुरी के व्यापारियों को संबोधित करते हुए एडीजी राजा बाबू सिंह ने कहा कि यह कठिन समय है और हमें आखिरी पंक्ति के व्यक्ति की मदद की भावना रखते हुए बड़ा दिल रखते हुए कार्य करना है ताकि हमारी आर्थिक गतिविधियां भी चलें और हम सुरक्षित रहें।

वेबिनार में प्रदेश उपाध्यक्ष पवन जैन (पीएस)ने स्वागत करते हुए कहा कि हम पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के साथ निरंतर बैठकें कर आपसी समन्वय और सहयोग से कार्य कर सकते हैं जबकि अध्यक्षता करते हुए मध्यप्रदेश कैट अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने बताया कि आज का वेबिनार ना सिर्फ पुलिस से संबंधित समस्याओं और सुझावों से है बल्कि मोटीवेशनल स्पीकर के रूप में हम लोग एडीजी राजा बाबू सिंह को सुन रहे हैं। श्री जैन ने कहा कि हम शीघ्र ही थाना स्तर पर व्यापारियों की समितियां बनायेंगे ताकि व्यापारी और पुलिस के बीच आपसी समन्वय से कोरोना काल की कठिनाइयों से निपटा जा सके।


आज के वेबिनार में चेम्बर ऑफ कॉमर्स शिवपुरी के सचिव विष्णु अग्रवाल ने कहा कि हम पुलिस के साथ समन्वय से व्यापारिक गतिविधयों का संचालन करेंगे। गंगाधर गोयलए पंकज जैन ने भी अपने विचार रखे। जिस पर उन्होंने कहा कि आईजी ऑफिस के निज सचिव श्री दीक्षित जी का मोबाइल नम्बर 94353.39768 मैं आप सभी व्यापारियों को इस उम्मीद के साथ दे रहा हूं कि कहीं भी कभी भी आपकी अगर कोई समस्या है तो हम तुरन्त उस पर कार्यवाही करेंगे। मैं नि:संकोच होकर लोगों की मदद के लिए उपलब्ध रहता हूं। यदि आपकी वास्तविक शिकायत है तो हम उसका शीघ्र निराकरण करेंगे। एडीजी श्री सिंह ने कहा कि व्यापारिक हितों के लिए हम स्वयं भी पहुंचकर उचित संवाद को तैयार हैं। वेबिनार का संचालन दीपक पमनानी ने कियाए जबकि आभार प्रदर्शन नीरज चौरसिया द्वारा किया गया।

No comments:

Post a Comment