Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, July 18, 2020

किसान काँग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश से की चुनाबी चर्चा

शिवपुरी-किसान काँग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सोलंकी एक दिवसीय प्रवास पर शनिवार को शिवपुरी पधारे। यहां किसान काँग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय प्रताप सिंह रूहानी के निबास पर श्री सोलंकी और जिलाध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा को शॉल और श्रीफल भेंटकर स्वागत किया गया।


जानकारी देते हुये काँग्रेस के जिला प्रवक्ता विजय चौकसे ने बताया कि राहुल गांधी के निर्देश पर अखिल भारतीय काँग्रेस कमेटी की और से श्री सोलेकी गुना में पुलिस की बर्बरता के शिकार दलित परिबार को सांत्बना देने पहुंचेगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि उनके इलाज और उनके परिवार के लिये क्या व्यबस्थाये की गई हैं और उनकी हर संभब मदद का प्रयास करेंगे और पूरे घटनाक्रम की अब तक की जानकारी राहुल गांधी को देंगे 

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री सोलंकी ने जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा से उक्त मामले की डिटेल जानकारी ली और करैरा एबं पौहरी में होने बाले उप.चुनाव को लेकर आबश्यक बिचार बिमर्श किया। इस अबसर पर काँग्रेस के जिला प्रवक्ता विजय चौकसे, जिला महामंत्री राजेन्द्र गुर्जर, शहर अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, नलिन पंडित, राजाबाबू कुशवाह, साहबसिंह कुशबाह, सरबन धाकड़, बिट्टू शर्मा, अजय राजाबत आदि अनेकों काँग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment