Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, August 3, 2020

एक बार फिर आबकारी उपनिरीक्षक खानबिलकर ने की अवैध शराब विक्रेताओं पर कार्यवाही

72 लीटर देशी मदिरा सहित मोटरसाइकिल की जब्त करते हुए आरोपी किया गिरफ्तार


शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर में पदस्थ आबकारी उपनिरीक्षक अनिरूद्ध खानविलकर द्वारा एक बार फिर से अवैध रूप से हो रहे शराब परिवहन को जरिए मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया और इस मामले में मौके से आरोपियेां के कब्जे से 72 लीटर देशी शराब सहित बाईक जब्त करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। यह कार्यवाही आबकारी उपनिरीक्षक खानबिलकर ने शिवपुरी जिले में कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी.के निर्देशन पर लॉकडाउन अवधि में जिला आबकारी अधिकारी वीरेन्द्र धाकड़ के दिशा निर्देश अनुरूप शराब माफियाओं के विरूद्ध कार्यवाही करने के लिये आबकारी विभाग द्वारा विशेष दल का गठन किया गया है के तहत की गई।

जिला आबकारी अधिकारी वीरेंद्र सिंह धाकड़ के मार्गदर्शन में अवैध मदिरा के निर्माण, परिवहन, संग्रहण के विरूद्ध कार्यवाही के दौरान रविवार को शिवपुरी में  मदिरा का अवैध मदिरा का निर्माण एवं विक्रय की सूचना पर अनिरुद्ध खानवलकर  आबकारी उप निरीक्षक वृत्त शिवपुरी द्वारा होलिवर्ड स्कूल के पास समक्ष गवाहन 72 लीटर देशी मदिरा, मोटर साइकिल हीरो डीलक्स से परिवहन करते हुए बरामद कर म.प्र.आबकारी अधिनियम 1915 संशोधित 2000 की धारा 34(2) के अंतर्गत 01 प्रकरण दीपक जाट पुत्र प्राण सिंह जाट के विरूद्ध पंजीबद्ध किया गया। जप्तशुदा सामग्री का अनुमानित मूल्य 30,000 आंकी गई है। 

उपरोक्त कार्यवाही में आबकारी उप निरीक्षक वृत्त प्रभारी अनिरूद्ध खानवलकर व आबकारी मुख्य आरक्षक एवं आरक्षकगण का सराहनीय सहयोग रहा। यहां बता दें कि पिछोर में आबकारी उपनिरीक्षक के रूप में अनिरूद्ध खानबिलकर द्वारा अवैध शराब विक्रय पर पूर्ण रूप से रोक लगाए जाने को लेकर जिला आबकारी अधिकारी वीरेन्द्र धाकड़ के निर्देशन में लगातार कार्यवाहियां की जा रही है जिसके चलते अवैध शराब विक्रेताओं में इस तरह की कार्यवाहियों से हड़कंप मचा हुआ है।

No comments:

Post a Comment