Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 4, 2020

गायब युवक का सुराग न लगने पर पाल समाज ने सौंपा ज्ञापन

पुलिस अधीक्षक ने दिया शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन

शिबपुरी-करैरा अनुविभाग के ग्राम टोडा पिछोर से गत 16 जुलाई को गायब हुए युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है और परिजनों की चिंताएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। आज पाल महासभा शिवपुरी द्वारा जिलादयक्ष एडवोकेट रामस्वरूप बघेल के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपकर पुलिस अधीक्षक से मामले में जल्दी कार्यवाही की मांग की। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही का आश्वाशन परिजनों को दिया।

उल्लेखनीय है कि 16 जुलाई को ग्राम टोडा पिछोर से करन सिंह पुत्र इमरत पाल के गायब होने गुमशुदगी कायमी करेरा थाने में हुई था लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। आज करण सिंह के पिता इमरत पाल ने बताया कि उसके बेटे को गांव के ही शिवचरण और बाघराज लोधी घर से बुलाकर के गए थे, करन सिंह को गायब किये जाने में इन दोनों का हाथ है। पुलिस यदि लोधी परिवार के सदस्यों से कढ़ाई से पूछताछ करे तो मामले का पटाक्षेप हो सकता है। 

परिजनो की मांग पर पुलिस अधीक्षक ने करैरा एसडीओपी को इस मामले में कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। पुलिस अधिक्षक को ज्ञापन सौंपने वालों में अखिल भारतीय पाल महासभा के जिलादयक्ष एडवोकेट रामस्वरूप बघेल के अलावा करैरा ब्लॉक के युवा अध्यक्ष महेंद्र सिंह बघेल, धर्मेंद्र बघेल, केदार बघेल, जगदीश बघेल, धनीराम, खयाली राम, लक्षमण, मेहरबान, सुखलाल, कल्लू, धीरेंद्र सिंह बघेल, फेरन पाल सहित आधा सैंकड़ा पाल समाज के लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment