Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, February 7, 2021

ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर युवा नेता जीतू राठखेड़ा करेंगे युवाओं से संवाद

8 से 11


फरवरी तक चलेगा ग्राम-ग्राम संवाद अभियान

शिवपुरी/पोहरी। मप्र शासन में राज्यमंत्री लोकनिर्माण विभाग बनने के बाद से सुरेश राठखेड़ा द्वारा पोहरी विधानसभा में विकास के नए.नए आयाम गढ़े जा रहे हैं। उनके द्वारा पोहरी विधानसभा की गांवों में करोड़ों के विकास कार्य को जमीनी हकीकत पर उतारा जा चुका है। 

राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र में लगातार दौरे और भ्रमण कर न केवल जनसमस्याओं को सुना जा रहा हैए बल्कि उनका प्रमुखता से निराकरण भी कराया जा रहा है। इसी तारतम्य में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के सुपुत्र भाजपा युवा नेता जीतू राठखेड़ा पोहरी विधानसभा के नरवर क्षेत्र में अपने चार दिवसीय कार्यक्रम के दौरान युवाओं से ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचकर संवाद करेंगे। युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा ने युवाओं पर बहुत ही कम समय में एक अमिट छाप छोड़ी है यही वजह है कि वह युवाओं की पसंद हैं। चार दिवसीय कार्यक्रम के दौरान नरवर क्षेत्र में वह अलग.अलग स्थानों पर युवाओं को संबोधित करेंगे।

जीतू राठखेड़ा आज यहां करेंंगे युवाओं से संवाद

युवा संवाद कार्यक्रम के पहले दिन 8 फरवरी सोमवार को युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा नरवर क्षेत्र के ग्राम धमकन, ऐरावन, मड़ीखेड़ा, टुकी, नानकपुर, गोपलिया, भीमपुर, बरखाड़ी, उड़वाया, सुल्तानपुर पहुंचकर युवाओं को संबोधित करेंगे। दूसरे दिन 9 फरवरी को नरवर की वार्ड 1, 14 एवं 15 के अलावा नारायणपुर, मोहनी, पीपलखाड़ी, ख्योदा, निजामपुर में संवाद करेंगे। तीसरे दिन 10 फरवरी को शेरगढ़, चकरामपुर, उदियापुर, बाड़ादा, कोडर, थरखेड़ा, नोथनी, कालाखेत, चोपड़ा में युवाओं को संबोधित करेंगे। इसी प्रकार कार्यक्रम के अंतिम दिन 11 फरवरी को युवाओं से संवाद किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment