Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, February 18, 2021

फिल्मी दुनिया की प्रतिभाओं को मंच देने में अग्रणीय रहेगी मप्र सरकार : राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा


मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में हम वादा निभाऐंगें का पोस्टर जारी

शिवपुरी- मप्र में फिल्मी कलाकारों के लिए हमेशा से मप्र की शिवराज सरकार ने मंच देने का काम किया और अब तो शिवपुरी की प्रतिभाओं ने फिल्में बनाना शुरू कर दी है नि:संदेह यह शिवपुरी की प्रतिभाओं का हुनर है कि वह मुम्बई और दिल्ली जैसे प्रदेशों में भी शिवपुरी की परचम अपनी फिल्म के माध्यम से फहराऐंगें, ऐसी प्रतिभाओं को मप्र सरकार और अधिक प्रोत्साहित करने का कार्य करेंगी, आप ज्ञात हों कि मप्र में इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग चल रही है जिसमें कंगना रनौत फिल्मी अभिनेत्री काम कर रही है और अब शिवपुरी में हम वादा निभाऐंगें फिल्म के माध्यम से हम भी पूरा विश्वास दिलाते है कि शिवपुरी की इन प्रतिभाओं के साथ किए वादे को जरूर निभाऐंगें। उक्त उद्गार व्यक्त किए मप्र शासन के लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा ने जो स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में शिवपुरी के कलाकारों द्वारा निर्मित की गई फिल्म हम वादा निभाऐंगें के पोस्टर रिलीज कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने की जबकि विशिष्ट अतिथियों में भाजपा जिला कोषाध्यक्ष दिलीप मुद्गल व केशव सिंह तोमर, समाजसेवी व लालकोठी परिवार के संरक्षक राजकुमार गुप्ता (बबलू) मंचासीन रहे।  कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष गौरव सिंघल ने कहा कि शिवपुरी के लिए यह गौरव की बात है कि आज हम फिल्मी दुनिया के क्षेत्र में आगे बढ़ रहे है जिसमें फिल्म कलाकार कहीं बाहर से नहीं बल्कि स्थानीय कलाकार है इन्हें प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है और हम भी पूरा प्रयास करेंगें कि इन्हें आगे मंच प्रदान कर इन्हें हर संभव सहयोग व प्रोत्साहित किया जाए।

 कार्यक्रम में फिल्म हम वादा निभाऐंगें के निर्माता साहिल खान ने इस मूवी को लेकर विस्तृत जानकारी दी जबकि प्रोड्यूसर व लेखक योगेन्द्र सोनोन ने संपूर्ण निर्माण और उसकी पटकथा के बारे में बताया। इस दौरान फिल्म हम वादा निभाऐंगें के कलाकारों में कैमरामैन जी.के.सर, कलाकार अभिनेता तुमकार सोरा डैनी, अभिनेता राजेश गर्ग, लक्की यादव, प्रभात चव्हाण, हरप्रीत सिंह, अबास बारसी व अभिनेत्रियों में तृप्ति ताम्रकर, प्रतिभा भारती व रेखा यादव एवं क्रितिज्ञा आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन भूपेन्द्र विकल ने किया जबकि अंत में आभार प्रदर्शन मनीष बंसल द्वारा व्यक्त किया गया। कार्यक्रम के अंत में सभी ने मुख्य अतिथि श्री रांठखेड़ा के साथ पोस्टर जारी करते हुए फोटो सेशन कराया गया।

No comments:

Post a Comment