Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, March 28, 2021

जयपुर में मिला एम्बिशन कॉमर्स क्लासेस शिवपुरी को नेशनल एजुकेशन ब्रिलियंस अवार्ड 2020-21


एंबिशन कॉमर्स क्लासेस शिवपुरी के डायरेक्टर विकुल कुमार जैन को मिला पुरस्कार, जयपुर में छाया शिवपुरी का नाम

शिवपुरी। किसी भी जिले के लिये सबसे बड़े गौरव और सम्मान की बात होती है उसे पुरस्कृत किया जाना। वह भी नेशनल अवार्ड से अगर किसी संस्थान को नवाजा जाए तो उससे बड़ी खुशी की बात उसके डायरेक्टर, नगरवासियों के लिए कोई दूसरी नहीं हो सकती। यही खुशी का मौका हम सभी के लिये लेकर आये हैं नगर के आदर्शनगर में संचालित एंबिशन कॉमर्स क्लासेस के डायरेक्टर विकुल कुमार जैन जिन्हें शिक्षा के छेत्र में साल दर साल बेहतरीन परिणाम देने को लेकर जयपुर के सभागार में एम्बिशन कॉमर्स क्लासेस का नेशनल एजुकेशन ब्रिलियंस अवार्ड 2020-21 बेस्ट कोचिंग क्लासेस को लेकर हासिल हुआ। जब उन्हें यह पुरस्कार मिला तो तालियों की करतल ध्वनि शिवपुरी की धरा का मान बढ़ाती जान पड़ रही थीं। बता दें कि देश में संचालित कोचिंग संस्थानों को बेस्ट कोचिंग क्लासेस के अवार्ड का यह मौकाभ्लचमकहम मीडिया द्वारा हाईपेज फाउंडेशन के सहयोग से उपलब्ध कराया गया था। इस नेशनल एजुकेशन ब्रिलियंस अवार्ड 2020.21 के लिए एम्बिशन कॉमर्स क्लासेस शिवपुरी को नामांकित किया गया था। आयोजकों ने विकुल कुमार जैन को बधाई देते हुए कहा था कि वे बहुत रोमांचित हैं। नेशनल एजुकेशन ब्रिलियंस अवार्ड उन अभूतपूर्व शिक्षाविदों को सम्मानित करने के लिए एक विशिष्ट इशारा हैए जिनकी रोमांचकारी कहानियां शिक्षा क्षेत्र में हर व्यक्ति के मन के अंदर उकेरी जाती हैं। शिवपुरी जिले की एंबिशन कॉमर्स क्लासेस के डायरेक्टर विकुल कुमार जैन ने यह पुरस्कार जयपुर के होटल होलीडे इन में आयोजित समारोह में प्राप्त किया।
कॉमर्स क्लासेज चलाते है विकुल जैन
इस पुरूस्कार कार्यक्रम में जहां भारत के कई अन्य स्थानों के शिक्षाविदों को भी पुरस्कृत किया गया जिनमें एंबीशन कॉमर्स क्लासेज के डायरेक्टर विकुल कुमार जैन भी एक हैं इसलिए वह इसके हकदार भी हैं। गौरतलब है कि एंबीशन कॉमर्स क्लासेज शिवपुरी ने हर वर्ष कॉमर्स विषय में पूरे जिले में श्रेष्ठतम परिणाम प्राप्त करते हुए एक अच्छे कोचिंग संस्थान का परिचय दिया है। प्रत्येक वर्ष की भांति हर वर्ष अपने ही रिजल्ट का रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाते रहे हैं। इन्हीं सब उपलब्धियों को देखते हुए इस कोचिंग संस्थान को बेस्ट कोचिंग क्लासेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।
जयपुर के होटल हॉलिडे इन में 20 मार्च 2021 को मिला पुरस्कार
यह कार्यक्रम जयपुर में होटल हॉलिडे इन में 20 मार्च 2021 को संपन्न हुआ जिसमें जयपुर शहर के मेयर एवं कैबिनेट मिनिस्टर द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में शिक्षा में सफलता हासिल करने वाले शिक्षकों, डायरेक्टरों, प्रधानाचार्य एवं सफल इंस्टिट्यूट के संचालन हेतु पुरस्कार दिए गए।  विकुल कुमार जैन को पुरस्कार मिलने की जानकारी जैसे ही जिले में कोचिंग से सम्बद्ध सैकड़ों विद्यार्थियों, उनके मित्रों, लोगों को लगी तो बधाई देने का सिलसिला शुरु हो गया।

No comments:

Post a Comment