Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 27, 2021

ऑटो में छूटे डॉक्यूमेंट, सीसीटीव्ही कैमरे की मदद से मिले


शिवपुरी
। शहर में लगे सीसीटीव्ही कैमरे लोगों के लिए मददगार साबित हो रहे हैं। सीसीटीव्ही कैमरों की मदद से पिछले कुछ दिनों में लोगों के खोए हुए सामान वापस मिले हैं। इसी तरह की एक घटना 25 मार्च को घटित हुई। यहां एक युवक अपने जरूरी डॉक्यूमेंट ऑटो में भूल गया। उन डॉक्यूमेंट को युवक को बहुत खोजने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिले।

इसके बाद वह देहात थाने गया और शिकायत दर्ज करवाई। यहां पुलिस ने कंट्रोल रूप उनिण् विजेंद्र राजपूत एवं उनकी टीम द्वारा उक्त घटना की सीसीटीव्ही फुटेज खंगाली तो फुटेज के माध्यम से उक्त ऑटो का नंबर मिला जिसकी मदद से उक्त आटो के चालक तक पहुंचकर फरियादी के सामान के संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि उक्त फरियादी गलती से उक्त सामान आटो में रखकर भूल गया थाए बाद मेंने इन्हे काफी तलाश किया लेकिन नहीं मिलेए बाद पुलिस के माध्यम से उक्त आटो चालक द्वारा पुलिस कण्ट्रोल रूम जाकर उक्त सामान फरियादी को सुपुर्द किया गया। इस कार्रवाई में उनिण् विजेन्द्र राजपूत एवं उनकी टीम आरण् शम्भूदयाल कौरवए आरण् नंन्दकिशोर राठौर थाना देहात से कार्यवाहक प्रधान आरक्षक सुनील जादौन की सराहनीय भूमिका रही।

आरक्षक को मिला पर्स, डॉक्यमेंट से पता कर युवक को लौटाया

शिवपुरी। अजाक थाने में पदस्थ कार्यवाहक प्रधान आरक्षक गिरिजाशंकर को 27 मार्च को एक युवक का पर्स रास्ते में मिला। आरक्षक ने पर्स उठाया तो उसमें कुछ रुपएए डॉक्यूमेंट पेनकार्ड,आधाारकार्ड, एटीएम आदि था। आरक्ष्ज्ञक ने डॉक्यूमेंट के आधार पर उक्त अज्ञात व्यक्ति को खोजकर पूर्ण ईमानदारी के साथ उसका पर्स वापस किया, फरियादी द्वारा उक्त कार्यवाहक प्रधान आरक्षक की ईमानदारी को देखते हुए शिवपुरी पुलिस का बहुत-बहुत धन्यवाद व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment