Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 25, 2021

कोरोना से लडऩे के लिए राज्यमंत्री राठखेड़ा ने मेडीकल उपकरण हेतु विधायक निधि से दिए 10 लाख रुपए


पोहरी विधानसभा वासियों के बढ़ते कोरोना संकट से उभरने के लिए राज्यमंत्री ने की राशि स्वीकृत

शिवपुरी/पोहरी। पूरे देश सहित शिवपुरी जिला इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में घिरा हुआ है। इन विपरीत परिस्थितियों में सभी वर्गों के लोग जनमानस के सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं जिससे कोरोना महामारी से लड़कर इसे हराया जा सके। इसी प्रकार का उदाहरण मप्र शासन में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र पोहरी के लिए विधायक निधि से 10 लाख रुपए की सहायता राशि कोरोना संकट से उभरने के लिए मेडीकल उपकरणों हेतु स्वीकृत की गई है। 

राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने कहा कि जिले सहित पोहरी विधानसभा क्षेत्र में कोरोना के मामले बढ़ रहे है प्रदेश सरकार हर संभव मदद कर रही हैए लेकिन क्षेत्र में कोरोना से लडऩे के लिए किसी मशीन अथवा संसाधनों की कमी नहीं होने दूंगा इसलिए मेरे द्वारा अपनी विधायक निधि से 10 लाख रूपये स्वास्थ्य सेवा के लिए स्वीकृत किए गए हैं जिसका कोरोना से लडऩे के लिए आवश्यकतानुसार उपकरण खरीद सकते है। 

पोहरी विधानसभा में किसी चीज की कमी नहीं आने दूंगा इसके लिए हमेशा मैं व मेरा परिवार साथ में खड़ा है और हमेशा खड़ा रहेगा। साथ ही लोगों से अपील भी करता हूं कि हम कोरोना को हरा सकते हैंए लेकिन उसके लिए आप घर से न निकलेंए आप सुरक्षित तो आपका गांव एवं प्रदेश के साथ देश इस कोरोना की जंग जीत सकता है इसलिए खुद सुरक्षित रहेंगे तो सब सुरक्षित रहेंगे।

No comments:

Post a Comment