Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, April 17, 2021

वैक्सीनेशन में शिवपुरी जिला रहा द्वितीय स्थान पर , ऑडी कार में भाजपा जिला उपाध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि ने कोरोना वैक्सीनेशन में दिया योगदान


शिवपुरी।
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के द्वारा 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक टींका उत्सव प्रत्येक जिले में मनाए जाने के लिए निर्देशित किया था, जिसके पालन में जिला शिवपुरी में भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम वैक्सीन जिला प्रभारी हेमंत ओझा एवं कार्यकर्ताओं के सराहनीय प्रयासों से 11 अप्रैल को 1580, 12 अप्रैल को 9772, 13 अप्रैल को 11041 दिनांक 14 अप्रैल को 9051 व्यक्तियों को जिनकी उम्र 45 वर्ष से अधिक थी, उन्हें कुल 31444 व्यक्तियों को वैक्सीन लगवाई गई प्रत्येक दिवस 7000 वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया था, जिससे अधिक संख्या में वैक्सीनेशन हुआ है। 

इसमें चिकित्सक, नर्सेज स्टॉफ  का सराहनीय योगदान रहा है और इन सभी के साथ साथ भाजपा कार्यकर्ताओं और विशेष रूप से घर-घर से जाकर लोगों को वैक्सिनेशन सेंटर तक लाकर उन्हें अल्पाहार की व्यवस्था करके हेमंत ओझा के द्वारा एक अच्छी पहल की गई थी। भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम के कारण ही शिवपुरी जिला वैक्सीनेशन में द्वितीय स्थान पर प्रदेश में रहा है। वैक्सीन लगने का कार्य अभी भी जारी है और शिवपुरी जिला वैक्सीनेशन में प्रथम स्थान प्राप्त कर सके ऐसी पहल कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही है।  


ऑडी कार में भाजपा जिला उपाध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि ने कोरोना वैक्सीनेशन में दिया योगदान

एक ओर जहां भाजपा के द्वारा कोरोना वैक्सीनेशन महोत्सव मनाया जा रहा था तो दूसरी ओर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा द्वारा शहर में वैक्सीनेशन महोत्सव में योगदान देते हुए आमजन को अपनी ऑडी कार में बिठाकर वैक्सीनेशन स्थल तक ना केवल नि:शुल्क ले जाया गया बल्कि इस दौरान वैक्सीनेशन कराने वाले पुरूष व महिला को स्वयं के वाहन में मौजूद ठण्डे शीतल पेय पदार्थों का सेवन भी कराया गया जिसमें जूस,एप्पल जूस, फ्रूटी, कोल्डड्रिंक आदि पेय पदार्थ मौजूद रहे। इस अनूठी पहल का सैकड़ों लोगों ने लाभ लिया 

जिन्होंने सार्वजनिक रूप से जारी सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा के मोबाईल पर कॉल करके अपना कोरोना वैक्सीनेशन कराने का आग्रह किया तो यहां सूचना मिलने के महज 3 मिनिट के अंतराल में ही सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा द्वारा संबंधित कोरोना वैक्सीनेशन को अपनी ऑडी कार में ले जाया गया और टीका लगवाने के बाद उन्हें शीतल पेय पदार्थ का सेवन भी कराया। इस अनूठी पहल को आमजन ने सराहा और वृद्धजनों ने अपना आशीष देकर हेमंत ओझा के उज्जवल भविष्य की कामना और आशीर्वाद प्रदान किया। बता दें कि इस दौरान कोरोना वैक्सीनेशन महोत्सव में अंचल शिवपुरी को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ है जिसमें सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा का भी अहम योगदान रहा जिन्होंने जागरूकता का परिचय देते हुए सैकड़ों लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन करने के लिए प्रेरित किया।

No comments:

Post a Comment