Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, April 13, 2021

रमजान के पवित्र माह की शुरूआत, मदरसे में गरीबों एव बेसहारो को बाँटा राशन


शिवपुरी
-अल्लाह का इबादत करने वाला पवित्र माह रमजान 14 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। जिसे लेकर झांसी रोड़ स्थित मदरसे में रमजान माह को ध्यान में रखते हुए प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष  भी गरीब, बेसहारा व निर्धन परिवारों को राशन की सामग्री के पैकेट वितरित किए गए। 

इस अवसर पर इस सेवा कार्य को करने वाले मौलाना नुजेम ने बताया कि रमजान का पवित्र माह शुरू हो रहा है और रमजान का यह माह इस देश सहित दुनिया में अमन, चैन, खुशहाली और शांति लाए इसी प्रार्थना के साथ रमजान के माह में विशेष इबादत की जाएगी, हालांकि कोरोना काल को देखते हुए इस बार ईदगाह, व मदरसों में इबादत की जाएगी। यहां शिवपुरी के झांसी रोड़ स्थित मदरसे में हर साल की तरह इस साल भी आज गरीबो एव बेसहारा लोगों को राशन उपलब्ध कराया गया। 

दरअसल झाँसी रोड़ स्थिति मदरसे में रमजान से पहले गरीबो एव बेसहारा लोगों को मदरसा कमेटी की ओर से राशन वितरित किया जाता है। जिसमे आज आधा सैकड़ा महिला एव पुरुष को राशन वितरित किया गया। जिसमें तीन तरह की दाल, चायपत्ती, तेल आटा, शक्कर आदि समान दिया गया। इस अवसर पर मौलाना नुजेम सहित राशन ग्रहण करने वाली ममता, नूरजहाँ आदि वहां मौजूद रहीं।

No comments:

Post a Comment