Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, May 7, 2021

कोरोना आपदा में 46 हजार रूपये की राशि से प्रदाय किए आवश्यक इंजेक्शन व दवाईयां

 


मंगल मसाले परिवार द्वारा लगातार की जा रही जिला चिकित्सालय में कोरोना पीडि़तों की मदद


शिवपुरी- अपने फेसबुक मित्रो के साथ बनाये गए कोरोना आपदा कोष में एकत्र हुई राशि मे से 46 हजार रुपये की राशि से जिला चिकित्सालय प्रबंधन द्वारा बताई गईं दवाएं और नेवोलाइजर मंगल मसाले परिवार के नितिन मंगल मार्फत जिला चिकित्सालय प्रबंधन को सुपुर्द किए गए। इस दौराना कोरोना आपदा के लिए मिलने वाली सहयोग राशि मे से शेष राशि से भी जल्द अस्पताल प्रबंधन की आवश्यकता की दवाएं दी जाकर संबंधितों को सूचित किया जाएगा। इस सहयोग के लिए सभी दानदाताओं के प्रति आभार ज्ञापित किया गया है।

बताना होगा कि मंगल मसाले परिवार के संचालक नितिन अग्रवाल मंगल मसाले वालों के द्वारा ना केवल कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए चिकित्सकों को विभिन्न प्रकरण के चिकित्सकीय उपकरण प्रदाय किए जा रहे है बल्कि अस्पताल और मेडीकल कॉलेज को दवाओं तक की व्यवस्था भी वह स्वयं की ओर से कर रहे है। इसके अतिरिक्त अस्पताल व मेडीकल कॉलेज में कार्यरत चिकित्सा स्टाफ  के लिए नारियल पानी व अन्य पेय पदार्थों के द्वारा चिकित्सकों को इस कोरोना संक्रमण में उनके योगदान को लेकर भी यह सेवा कार्य निरंतर जारी है। इसके अलावा मंगल मसाले परिवार के द्वारा ऑक्सीजन की आपूर्ति हेतु एक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी प्रदाय किया गया है 

इसके अलावा मेडीकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती मरीजों की सेवा के लिए भी वह नारियल पानी व संबंधित मरीज को उसके अनुसार आवश्यक पेय पदार्थ अपनी ओर से प्रदाय कर रहे है साथ ही इन मरीजों की सेवा में कार्यरत कोरोना वॉरियर्स रूपी चिकित्सकों की सुरक्षा भी हो इसे लेकर भी मंगल मसाले परिवार के द्वारा चिकित्सकीय उपकरण का वितरण भी किया जा रहा है ताकि चिकित्सक भी अपना कोरोना से बचाव कर संबंधित कोरोना ग्रसित मरीज का उपचार कर सके।  

No comments:

Post a Comment