Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 23, 2021

शहर के प्रतिष्ठित व्यावसाई गांधी परिवार के घर में हथियार लेकर बुर्का पहन घुसा बदमाश


घर में फायरिंग, बुर्काधारी युवक ने 4 गोलियां चलाईं, सतर्कता से दबोचा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिवपुरी। शहर के समाजसेवी ओर पेट्रोल पंप व्यवसाई समीर गांधी के घर में रविवार को एकाएक बड़ी चतुराई से एक बदमाश बुर्का पहनकर घर में घुस गया और किचिन में पहुचंकर वहां काम कर रही नौकरानी से घर की मालकिन के बारे में पूछने लगा जिस पर जबाब नहीं देने पर बुर्का पहने बदमाश ने तीन फायर भी झोंके लेकिन नौकरानी बच गई वहीं नौकर ने अपनी तत्परता से बदमाश को दबोचने का प्रयास किया तो बदमाश द्वारा एक और फायर किया गया

 जिस पर वह गोली नौकरी के हाथ में लगी और उसके बाद जब बुर्का पहने बदमाश घर में से भागा तो घर के बाहर ही गांधी परिवार के समीर गांधी अपने परिजनों के साथ घर में प्रवेश कर रहे थे तभी बुर्का पहने व्यक्ति को पकड़ लिया और तुरंत एसपी राजेश सिंह चंदेल को सूचना दी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाश केा गिरफ्तार करते हुए इस पूरे प्रकरण का सीसीटीव्ही फुटेज के माध्यम से आरोपी के घर में प्रवेश करने और घटना को अंजाम देने की योजना के बारे में जानकारी प्राप्त की। वहीं व्यावसाई समीर गांधी का कहना है कि यह घटना लूट के उददेश्य से होगी ऐसा उनका मानना है फिलहाल पुलिस भी बदमाश से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर लगभग 11.30 बजे पोलो ग्राउंड के पास स्थित प्रतिष्ठित समाजसेवी एवं व्यावसाई समीर गांधी का निवास हैं। इसी दौरान यहां एकाएक घर में अचानक बुर्का पहन कर एक युवक घुसा और सीधे किचिन में जा पहुंचा और नौकरानी से समीर गांधी की पत्नि के विषय में पूछा और कट्टे से सीधे 3 फायर कर दिए। लेकिन तीनो फायर मिस हो गए।

 बताया जा रहा है कि आवाज सुन घर में काम कर रहे नोकर चंदेल सिंह परिहार पहुंच गया। चंदेल सिंह को आता देख बुर्काधारी युवक ने चंदेल सिंह पर फायर कर दिया। फायर सीधे चंदेल के हाथ में लगा और गोली आर पार हो गई। वहीं घटना के समय समीर गांधी घर के बाहर खड़े थे और गोली की आवाज सुन घर में घुसे कि तभी मुख्य द्वार पर इस बुर्काधारी को अपने और अन्य नौकरो के सहयोग से दबौच लिया और तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर एसपी शिवपुरी राजेश सिहं चंदेल कोतवाली पुलिस के साथ पुलिस बल भी पहुंच गया। यहां पुलिस के द्वारा पकड़े गए बदमाश युवक का नाम गौरव तिवारी उम्र 23 वर्ष निवासी तुलसी नगर बताया जा रहा है। पुलिस अभी इस मामले में आगे पूछताछ कर रही हैं। वही इस घायल में घायल चंदेल सिंह परिहार को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इनका कहना है-

मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और ना हो कोई रंजिश, अब घर में बदमाश बुर्का पहनकर फायर कर रहा है तब शायद किसी लूट के उद्देश्य से यह आया होगा, फिलहाल पुलिस इस मामले में उक्त बदमाश से पूछताछ करेगी और वही बताएगी कि आखिर यह घर में क्यों घुस और क्या उद्देश्य था।

समीर गांधी
व्यावसायी एवं संचालक, गांधी पेट्रोल पं

समीर गांधी के घर में बुर्का पहने जो बदमाश घर में मिला था उसे पकड़ लिया है और मामले की पूछताछ की जाएगी, वहीं घायल चंदेल सिंह परिार के द्वारा जो साहस दिखाया गया और आरोपी को पकडऩे का कार्य किया गया है उसे लेकर उसे पुलिस विभाग की ओर से पुरूस्कृत किया जाएगा।
राजेश सिंह चंदेल
पुलिस अधीक्षक, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment