Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 11, 2021

नव विवाहिता का पति तो है गिरफ्तार लेकिन परिजन हैं फरार


मामला संदिग्ध हालातों में मृत नव विवाहिता राशिका का, मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस से की कार्यवाही की मांग

शिवपुरी। पुलिस थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत महल कॉलोनी में निवासरत नव विवाहिता राशिका खण्डेलवाल की संदिग्ध हालातों में हुई मौत के बाद पुलिस ने पति और उसके परिजनों पर पुलिस में दहेज एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर लिया और पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को तो गिरफ्तार कर लिया बाबजूद इसके इस मामले में फरार परिजनों को तलाश कर उनकी गिरफ्तारी की मांग मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस प्रशासन से की है। बताना होगा कि थाना कोतवाली क्षेत्र की विजयपुरम कॉलोनी की गोकुलधाम सोसायटी में निवास करने वाली रााशिका नरूला ने ग्रह क्लेश के चलते फांसी पर लटक गई। राशिका की मौत के बाद ससुराली उसे अस्पताल छोड कर फरार हो गए। राशिका के मायके पक्ष के लोग सूचना पर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर उन्है ज्ञात हुआ कि उनकी बेटी अब मर चुकी है।
कोराना काल के बीच की थी लव मैरिज
बताया जाता है कि कोरोना काल के दौरान हलवाईखाना क्षेत्र मे निवास करने वाली राशिका खण्डेलवाल उम्र 27 साल का विवाह वर्तमान गोकुलधाम सोसायटी निवासी अमन नरूला से 20 मार्च 2020 को हुआ था। लड़का/लड़की एक दूसरे को पसंद करते थे जिस कारण से घरवालों ने इनका विवाह करा दिया था। शादी के एक साल बाद राशिका की मौत से लडकी के परिजन भी सदमे मे हैं वहीं लड़की के परिजनों का आरोप था कि लडके के परिजन और उसकी सास हमारी लडकी को प्रताड़ित करती थी जिसके चलते या तो लडकी ने आत्महत्या की हैं।
पति सहित ससुरालीजनों के खिलाफ हुआ मामला दर्ज
कोतवली पुलिस ने इस मामले में राशिका के पति अमन नरूला, चचिया ससुर, सास और देवर आईपीसी की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली टीआई सुनील खैमारिया ने तत्काल इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए राशिका के पति अमन नरूला को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस मामले में फरार चल रहे आरोपी ससुरालीजन फरार है। इसे लेकर मायके पक्ष के लोग अब पुलिस पर ससुरालीजनों की गिरफ्तारी की मांग की है।

No comments:

Post a Comment