Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, November 21, 2021

डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी टक्कर, शिवपुरी के दो लोगों की मौतए 15 घायल


शिवपुरी।
जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के अलगी गांव में एक दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पलट जाने से हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए है। घायलों को उपचार के लिए झांसी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार दिनारा थाना क्षेत्र के अलगी गांव निवासी दो लोगों की ट्रैक्टर.ट्रॉली पलटने मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रेत से भरा डंपर और एक ट्रैक्टर ट्रॉली में आमने सामने से भिडंत हुई है। इस हादसे में 15 के लगभग लोग घायल है। यह हादसा डोंगरी पुल पर दुर्गापुर हाईवे पर हुआ। 

बताया जा रहा है कि रेत से भरे डंपर ने ट्रैक्टर.ट्रॉली को टक्कर मारी है। इस हादसे में मृतक अलगी गांव निवासी रामसेवक पुत्र गनपत ओझा उम्र 60 वर्ष और कुंती पत्नि आशाराम ओझा उम्र 60 वर्ष बताए जा रहे है जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दतिया के सिकंदरा गांव के भी दो लोग घायल हुए हैं। यह परिवार शादी से लौट रहा था। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर से सबार सभी लोग बबीना से एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे और आमने सामने से डंपर और ट्रैक्टर में भिडंत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दुर्घटना का प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

No comments:

Post a Comment