Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 15, 2021

लायंस सेन्ट्रल ने अन्नकूट कार्यक्रम के साथ मनाया दीपावली मिलन समारोह


शिवपुरी-
समाजसेवा के क्षेत्र में कार्यरत सेवाभावी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के द्वारा संस्था का मिलन समारोह अन्नकूट कार्यक्रम एवं दीपावली मिलन समारोह के रूप में मनाया गया। यहां कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल अध्यक्ष ला.विनोद शर्मा व सचिव सुधांशु भार्गव ने संयुक्त रूप से बताया कि समरसता का भाव और मिलनसार भावना की दृष्टि से संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के द्वारा प्रतिवर्ष अन्नकूट कार्यक्रम के साथ संस्था का दीपावली मिलन समारोह स्थानीय भारतीय विद्यालय परिसर में मनाया गया। 

यहां सर्वप्रथम संस्था के सदस्यों के द्वारा एक-दूसरे को दीपावली के पर्व की बधाई दी गई तो वहीं मिलन समारोह के रूप में समस्त लायनसाथियों ने अपने-अपने विचारों के माध्यम से आपसी विचार-विमर्श भी किए साथ ही यहां संस्था के द्वारा आगामी कार्य योजनाओं पर चर्चा की गई तो वहीं दूसरी ओर किए गए कार्यों को लेकर भी संस्था पदाधिकारियों ने अपने विचार प्रकट किए। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला में लायन्स क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल संस्था के पदाधिकारियों ने अपनी प्रस्तुति भी दी और तालियों की गडग़ड़ाहट के साथ उनका अभिवादन भी किया गया। 

कार्यक्रम के समापन पर संस्था अध्यक्ष ला.विनोद शर्मा के द्वारा कार्यक्रम में दीपावली मिलन समारोह की शुभकामनाओं के पश्चात अंत में अन्नकूट कार्यक्रम में समस्त लायन्स क्लब साथी शामिल हुए। कार्यक्रम में विधायक कोलारस वीरेन्द्र रघुवंशी, लायन्स मेम्बर श्रीमती विभा रघुवंशी, पूर्व प्रांतपाल ला.अशोक ठाकुर, जेड.सी.भारत त्रिवेदी,  कार्यक्रम संयोजक संजय गौतम एवं विनय शर्मा आदि सहित अन्य लायन्स क्लब सेन्ट्रल के साथीगण मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment