Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, November 6, 2021

सेवाभावी एमडी गुर्जर के द्वारा करौंदी गरीब बस्ती में किया दीपावली मिठाई का वितरण


शिवपुरी
-दीप पर्व दीपावली के अवसर पर ऐसे गरीब परिवार जो कहीं ना कहीं त्यौहार की खुशियों से वंचित हो रहे है ऐसे में इन परिवारों के बीच युवा रक्तदाता और सेवा कार्यों के लिए अग्रणीय रहने वाले एमडी गुर्जर ने अपने साथियों के साथ मिलकर वार्ड क्रं.36 शहर की करौंदी कॉलोनी गरीब बस्ती में पहुंचकर दीपावली की मिठाई का वितरण किया गया। 

इस अवसर पर यहां मासूम बच्चों के साथ मिलकर दीवाली की आतिशबाजी चलाई तो वहीं दूसरी ओर उन्हें मिष्ठान का वितरण करते हुए दीप पर्व दीपावली मनाया। साथ ही यहां एमडी गुर्जर ने वार्ड क्रं्र.36 की गरीब बस्ती के अलावा आसपास के क्षेत्र में पहुंचकर भी सेवा कार्य करने पहुंचे और सभी के साथ मिलकर घर-घर मिष्ठान का वितरण करते हुए दीपावली की बधाई दी और खुशियां मनाई। यहां अपनी मुस्कान के जरिए इन परिवारों ने एमडी गुर्जर के द्वारा दीपावली के अवसर पर बांटी गई मिठाई प्राप्त कर आभार भी जताया। 

साथ ही एमडी गुर्जर ने आश्वस्त किया है कि वह वार्डवासियों के बीच रहरक उनके सुख-दु:ख में हमेशा साथ रहेंगें और सदैव सभी के लिए समर्पित भाव कार्य करते हुए उन्हें हर संभव सहायता मुहैया कराऐंगें। इस अवसर पर एमडी गुर्जर के साथ उनके साथीगण विशाल बरैया, रामू ठाकुर, मनोज गोस्वामी, सतीश रजक, नीलेश रजक, राजवीर गुर्जर, सूरज जाटव आदि मौजूद रहे जिन्होंने इस अनुकरणीय सेवा कार्य में योगदान दिया।

No comments:

Post a Comment