Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, June 27, 2022

फुटबॉल खेल का ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न, 55 प्रशिक्षणार्थी हुए शामिल


शिवपुरी-
खेल एवं युवक कल्याण विभाग द्वारा आयोजित ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण के रूप में स्थानीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देने को लेकर जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे के निर्देशन में ग्रीष्मकालीन प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसका संचालन फुटबॉल कोच भरत जाटव के द्वारा किया गया जिसमें सहयोगी बिगनेश मिसुरिया व केशव सेन शामिल रहे। 

इस प्रशिक्षण के समापन कार्यक्रम में मीडिया जगत से राजू यादव (ग्वाल) भी मौजूद रहे जिन्होंने प्रशिक्षण उपरांत प्रशिक्षण में शामिल 55 प्रशिक्षणार्थियों को संस्थान के द्वारा प्रदाय प्रशस्ति पत्र भेंट करते हुए सम्मानित किया गया। इस दौरान जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे के द्वारा फुटबॉल खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया गया और उन्हें आगे खेलने की शुभकामनाऐं दी गई। 

प्रशिक्षण समापन अवसर पर फुटबॉल कोच भरत जाटव के द्वारा नन्हें-मुन्ने हॉकी खिलाडिय़ों को खेल की बारीकियों से अवगत कराया गया साथ ही युवा वर्ग भी इस खेल में शामिल रहे उनके खेल को भी सराहा और उन्हें आगे भी खेल के अनुशासन के मुताबिक खेलने को लेकर प्रेरित किया गया। सहयोगी बिगनेश मिसुरिया व केशव सेन ने इस प्रशिक्षण में शामिल सभी खिलाडिय़ों को फिट रहने की महत्वपूर्ण जानकारी दी और नियमित रूप से अभ्यास कर एक अच्छा फुटबॉलर वह बन सकते है इस तरह की सीख दी। यहां प्रशिक्षण उपरांत मिले प्रशस्ति पत्र को प्राप्त करने वाले खिलाडिय़ों के चेहरों पर मुस्कान नजर आई और उन्हेांने अपनी मुस्कान के जरिए इस पुरूस्कार के प्राप्त करने पर आभार प्रकट किया।

No comments:

Post a Comment