Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 5, 2022

शिवपुरी के कुंवरपुर ग्राम में हुआ 5 पैर का बछड़ा



शिवपुरी।
भगवान की लीला न्यारी है यह समय.समय पर कुछ ऐसे चमत्कार दिखाते हैं कि उन चमत्कारों को देखकर हमारा विश्वास भगवान की और ज्यादा बढ़ जाता है। ऐसा ही एक चमत्कार हुआ है शिवपुरी जिले के ग्राम कुंवरपुर में गोस्वामी परिवार के यहां पर जहां गोपाल गोस्वामी के घर पली हुई गाय ने एक अति सुंदर बछड़े को जन्म दिया है बछड़ा एकदम श्वेत रंग का है और बछड़े के 5 पैर हैं। लेकिन इसके साथ ही उसके गोबर करने की जगह बंद पाई गई है 

सुबह जब गोपाल गोस्वामी को 11रू30 बजे पता चला कि उनकी गाय ने एक सुंदर बछड़े को जन्म दिया है तो वह प्रसन्न चित्त मुद्रा में जल्दी से घर पहुंचे और उन्होंने बताया कि उनके अनोखे बछड़े की चर्चा सुनकर आसपास के लोग भी दर्शन करने हेतु आने लगे धीरे.धीरे उनके घर पर भीड़ मचने लगी सभी लोग गौ माता की जय बोल कर उनका पूजन कर रहे थे। गोपाल ने बताया कि जब बछड़े की गोबर करने वाली जगह बंद पाए जाने वाली समस्या शिवपुरी में पशु चिकित्सकों से कहीं तो उन्होंने बताया कि बछड़े का ऑपरेशन हो जाएगा यह कोई घबराने वाली बात नहीं है और 6 अगस्त को उन्होंने नवजात बछड़े को लेकर पशु चिकित्सालय में आने को कहा है जहां उसका छोटा सा ऑपरेशन होगा।

गोस्वामी परिवार में ही 2 माह पहले भी एक गाय के हुई थी दो बछियां
हमारे संवाददाता से हुई बातचीत में गाय के मालिक गोपाल गोस्वामी ने बताया कि अभी से दो.तीन माह पहले भी उनके यहां एक गाय ने दो बछियों को जन्म दिया था उसकी चर्चा भी आसपास के क्षेत्र में रही थी और लोगों की भीड़ उस समय भी हमारे घर आई थी आज दोनों बछिया स्वस्थ हैं और आज 5 अगस्त को  एक बार फिर भगवान ने अपना चमत्कार दिखाया है। श्री गोस्वामी ने बताया कि यह शायद हमारे परिवार पर भगवान की असीम कृपा का ही परिणाम है।

No comments:

Post a Comment