Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 5, 2022

महंगाई और बेरोजगारी को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने किया विरोध प्रदर्शन कोतवाली पहुंचकर दी गिरफ्तारियां


अभा कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर सैकड़ों कांग्रेसियों के द्वारा गांधी सेवाश्रम से निकाली पैदल यात्रा

शिवपुरी-जिला मुख्यालय पर आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में जिला कांग्रेस के द्वारा महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन स्थानीय गांधी सेवा आश्रम से शुरू होकर एक रैली के रूप में थाना कोतवाली पहुंचा। यहां देश में महंगाई और बेरोजगारी का विरोध दर्ज कराते हुए कांग्रेसियों ने गिरफ्तारियां दी और इसके लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराया।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंडित श्रीप्रकाश शर्मा ने कहा इन दिनों आम जनता की कमर बढ़ती हुई महंगाई ने तोड़ दी है, बीते 2 वर्ष कोरोनाकाल के बावजूद भी महंगाई लगातार बढ़ी है, इसका जिम्मेदार केंद्र सरकार है। विरोध प्रदर्शन में शामिल शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा महंगाई और बेरोजगारी को बढ़ावा दिया गया है यही परिणाम है कि एक और जहां केंद्र के मोदी सरकार के द्वारा कहा गया था कि हम प्रतिवर्ष दो करोड़ नौकरियां देंगे लेकिन मोदी सरकार के 8 वर्ष में दो करोड़ नौकरियां मिलने के बजाय करीब 12 करोड़ नौकरियां छीन ली जा चुकी है यह सब केंद्र के मोदी सरकार के द्वारा किया जा रहा है जिसका अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी विरोध करती है। 

जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा हुए इस विरोध प्रदर्शन में आधा सैकड़ा से अधिक कांग्रेसियों ने शामिल होकर इस प्रदर्शन को सफल बनाया। विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस जनों मैं हाथों में कांग्रेस के झंडे लेकर यह प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में पूर्व विधायक गणेश गौतम, ओमप्रकाश शर्मा जॉली, नलिन पंडित, नव निर्वाचित कांग्रेस पार्षद संजय गुप्ता पप्पू, सीटू सरैया, कमलकिशन शाक्य, शिवप्रताप सिंह कुशवाह, साजिद विद्यार्थी, मोहसिन खान, चन्द्रकांत मामा, सोनू सिकरवार, रीतेश जैन सहित अन्य कांग्रेसजन शामिल रहे जिन्होंने हाथों में कांग्रेस का झण्डा थामकर केन्द्र की मोदी सरकार पर नारेबाजी करते हुए जमकर प्रहार किए।

No comments:

Post a Comment