Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, October 14, 2022

झांसी तिराहा पर किया पूड़ी सब्जी का वितरण और अर्पित की श्रद्धांजलि


शिवपुरी-
कैलाशवासी राजमाता विजयाराजे सिंधिया अम्मा महाराज की 103 वीं जयंती करवाचौथ पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जिलेंभर में अनेकों आयोजन किए गए । इसी क्रम में शिवपुरी में भी नपा अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने समाजसेवा कर अम्मा महाराज की जयंती मनाई।

उनके द्वारा शहर के झांसी तिराहा पर स्टॉल लगाकर पूरी सब्जी का वितरण किया और कैलाश वासी अम्मा महाराज को श्रद्धांजलि अर्पित की और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित अनेकों कार्यक्रमों में शामिल भी हुईं । सबसे पहले नपा अध्यक्ष गायत्री शर्मा ग्वालियर कटोरा ताल स्थित अम्मा महाराज की छत्री पर पहुंचकर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुई और श्रद्धांजलि अर्पित की। नपा अध्यक्ष गायत्री शर्मा द्वारा स्वच्छता का ख्याल रखते हुए सभी जगह नपा की कचरा गाडयि़ों के साथ सफाई कर्मियों से तुरंत सफाई कराई गई और भाजपा नेताओं के साथ खुद भी सफाई करते हुए नजर आईं। शहर के झांसी चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेतागण और कार्यकर्ता एवं समाजसेवी,गणमान्य नागरिक शामिल हुए।

आदिवासियों के बीच पहुंचकर मनाई कै.अम्मा महाराज की जन्म जयंती
इसी क्रम में झांसी रोड़ स्थित ग्राम नीमडाढ़ा में आदिवासी बस्ती पहुंचकर भाजपाईयों ने कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया अम्मा महाराज की जन्म जयंती आदिवासियों को खिचड़ी का वितरण करते हुए मनाई। यहां विधायक प्रतिनिधि योगेश शर्मा ने बताया कि कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया अम्मा महाराज ने सदैव अपने त्याग और तपस्या और वात्सल्य की छांव से समूचे अंचल शिवपुरी को गौरान्वित किया है ऐसी पूज्य अम्मा महाराज की स्मृति स्वरूप उनकी जन्म जयंती पर आदिवासी बस्ती ग्राम नीमडांढ़ा में आदिवासी परिवारों के लिए खिचड़ी का वितरण कर जनसेवा का कार्य किया गया।इस अवसर पर योगेश शर्मा विधायक प्रतिनिधि सहित अनुसुईया आदिवाससी सरपंच कोटा, अजय सिंह कुशवाह, गिरीश दुबे, राजेश गोस्वामी, दिलीप अग्रवाल, अन्नू श्रीधर आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment