Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 4, 2022

सीआरपीएफ सीआईएटी ने चलाया स्वच्छता अभियान



शहर के प्रमुख बस अड्डे एवं शहीद तात्या टोपे पार्क मे की गई साफ-सफाई तथा स्वच्छता के प्रति जागरुकता

शिवपुरी-हम सब का एक ही नारा, साफ-सुथरा हो देश हमारा, इसी स्लोगन को ध्यान में रखते हुए 1 से 15 दिसंबर तक मनाये जाने वाले स्वच्छता पखवाड़ा के अवसर पर बड़ौदी स्थित सीआरपीएफ सीआईएटी स्कूल के द्वारा शहर के पोहरी बस अड्डे से शहीद तात्या टोपे पार्क तक स्वच्छता का अभियान चलाया गया। कार्यक्रम संस्थान के प्राचार्य राजू डी नाइक (पीएमजी), द्वितीय कमान अधिकारी के निर्देशन में संपन्न किया गया, जिसमें संजीव जोशी उपकमांडेंट, देवेंद्र  कुमार उपकमांडेंट तथा ओम सिंह सहायक कमांडेंट आदि शामिल रहे जिन्होंने न केवल स्वयं स्वच्छता का बीड़ा उठाया बल्कि अपने अधीनस्थों को भी इस स्वच्छता अभियान हेतु प्रेरित किया और बस स्टैंड से लेकर शहीद तात्या टोपे पार्क तक स्वच्छता के प्रति जागरूक करने हेतु रैली निकाली एवं जहां-जहां गंदगी जमी हुई थी, 

वँहा सफ़ाई करके आमजन को स्वच्छता अभियान के प्रति जागरूक किया। सीआरपीएफ सीआईएटी स्कूल ने बस स्टैंड से शहीद तात्या टोपे पार्क तक स्वच्छता अभियान चलाकर यह संदेश दिया कि स्वच्छता को अपनाएं और गंदगी को दूर भगाएं ताकि हर एक आमजन स्वस्थ होकर अपने घर परिवार समाज और शहर का नाम रोशन करें ताकि ऐसे स्थानों पर बाहर से आने वाले लोग भी जब यहां की स्वच्छता को देखें तो वह भी स्वच्छता का संदेश अपने साथ लेकर जाएं। 

इस पूरे अभियान के दौरान शिवपुरी नगर पालिका की अध्यक्षा श्रीमती गायत्री शर्मा भी अपने सहयोगी कार्मिकों एवं संसाधनों के साथ उपस्थित रहीं। सीआरपीएफ सीआईएटी स्कूल की तरफ से स्कूल के प्राचार्य राजू डी नाइक ने नगर पालिका एवं स्थानीय प्रशासन का इस अभियान मे सहयोग के लिए धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया।

No comments:

Post a Comment