Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, February 21, 2023

कोलारस विधायक ने विकास यात्रा में शामिल हुए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को मांग पत्र



लुकवासा पंचायत को नगर पंचायत बनाने का प्रस्ताव दिया

शिवपुरी- कोलारस विधानसभा क्षेत्र में निकाली जा रही विकास यात्रा में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए। वह मंगलवार के रोज विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के साथ लुकवासा क्षेत्र में निकाली गई विकास यात्रा में शामिल हुए और तत्पश्चात लुकवासा मंडी प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों को मप्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया। 

इस अवसर पर एक मांग पत्र भी विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को सौंपा जिसमें उन्होंने क्षेत्र के विकास में महत्वपूर्ण माने वाले विकास कार्यों को बताया जिसमें लुकवासा में केंद्रीय मंत्री श्रीमंत महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के आगमन पर संयुक्त तहसील कार्यालय भवन रन्नौद, उप तहसील (टप्पा) कार्यालय भवन खरई, नवीन 5 एमव्हीए 33/11 केव्हीए उपकेंद्र गोराटीला, नवीन 5 एमव्हीए पावर ट्रांसफार्मर रामगढ़ सहित कुल 20 करोड़ 47 लाख रुपए के भूमि पूजन व लोकार्पण किए गए तथा ग्राम पंचायत लुकवासा को नगर पंचायत बनाए जाने की मांग रखी गई जिसकी जिला स्तर से प्रक्रिया कर भोपाल भेजी गई है, 

इस बारे में जानकारी भी विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दी और बताया कि किस प्रकार से लुकवास लुकवासा के नगर पंचायत बनने से लुकवासा, देहरदा सड़क, रिजोदा,अनंतपुर, अटरूनी,कुल्हाड़ी,डोंड्याई, भाटी पंचायतों सहित इनके सभी ग्राम पंचायतों को इसका लाभ मिलेगा। साथ ही कूनो डेम सीरीज को शीघ्र स्वीकृत कराने को लेकर चर्चा की। इस अवसर पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी भी मौजूद रहे। यहां 17 वें दिन यह विकास यात्रा चलो गांव को ओर किसान यात्रा के रूप में निकाली गई।

No comments:

Post a Comment