Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 17, 2023

अखिल भारतीय राठौर समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने बाबूजी देवीलाल राठौर




मप्र के रतलाम में चुनावी पद्धति से हुए चुनाव में मिले 44 विजयी मत, समाजजनों ने जताया हर्ष

शिवपुरी-शहर की गांधी कॉलोनी में निवासरत मां वैष्णो धाम के स्थापक समाजसेवी बाबूजी देवीलाल राठौर को अखिल भारतीय राठौर समाज का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है। यह चुनावी प्रक्रिया मप्र के रतलाम में संपन्न हुई जहां आयोजित समाज के त्रिवार्षिक चुनावी पद्धति के रूप में 44 मत अधिक प्राप्त कर बाबूजी देवीलाल राठौर शिवपुरी को समाज का अखिल भारतीय राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में विजयश्री मिली और इस मनोनयन पर उन्हें समस्त राठौर समाज की ओर से बधाईयां मिलना शुरू हुई। 

मप्र के रतलाम में हुए इस राष्ट्रीय चुनाव में गुना के मनोज राठौर राष्ट्रीय महामंत्री जबकि राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पद पर भोपाल के गोपाल कृष्ण राठौर को चुना गया। इस चुनावी प्रक्रिया में हजारों लोगों ने सहभागिता प्रदान की और जब सहमति ना बन सकी तब समाज जनों से चुनावी प्रक्रिया का पालन करते हुए समाज के चुनाव हुए और इस चुनावी पद्धति में शिवपुरी के देवी लाला राठौर को 44 मतों से विजयी घोषित करते हुए अखिल भारतीय राठौर समाज का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया गया जिसका प्रमाण पत्र भी चुनाव अधिकारियों के द्वारा प्रदान किया गया। 

इस मनोनयन पर बाबूजी देवीलाल राठौर ने समस्त राठौर समाज के प्रति आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलाया कि समाज अध्यक्ष के रूप में समस्त राठौर समाज को संगठित कर समाज का सर्वांगीण विकास किया जाएगा और राठौर समाज को जोड़कर सभी को साथ लेकर समाज हित के कार्य किए जायेंगे जिसमे समाज के प्रत्येक व्यक्ति की सहभागिता होगी। इस अवसर पर बाबूजी देवीलाल राठौर के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनित होने पर उन्हें समाज जन गांधी कॉलोनी स्थित निवास पर पहुंचकर माल्यार्पण कर बधाइयां दे रहे है।

No comments:

Post a Comment