Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 2, 2023

व्यापारिक हितों के प्रति प्रतिबद्ध है कैट, जल्द एफडीआई के खिलाफ ला रहे कानून : प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी.पवन जैन





कैट एसोसिएशन जिला इकाई शिवपुरी की बैठक आयोजित, कार्यकारिणी गठन कर किया विस्तार

शिवपुरी-आज के इस युग में भले ही आधुनिक क्रांति आ गई बाबजूद इसके आज के समय मेंं यदि व्यापारिक हितों के बारे में कोई कार्य करने वाला संगठन है तो वह है कैट, जिसके माध्यम से समस्त प्रदेश भर के व्यापारी अपना व्यापार करने में सुरिक्षत और सुकून महसूस करते है आने वाले समय में कैैट के द्वारा एफडीआई और जिस तरह से ई-कॉमर्स कंपनियों अपना जाल पूरे भारवर्ष में फैला रही है वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और व्यापारिक हितों को देखते हुए जल्द ही एफडीआई और ई-कॉमर्स को लेकर कैट के द्वारा कानून लाया जा रहा है जिससे सभी व्यापारिक इस तरह की मनमानियों के अपने व्यापार को सुचारू रूप से चला सकेंगें। 

व्यापारिक हितों की यह बात कही कैट एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी.पवन जैन ने जो स्थानीय होटल पीएस रेसीडेंस में आयेाजित कैट एसोसिएशन जिला इकाई शिवपुरी की बैठक को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कैट एसोसिएशन जिला इकाई शिवपुरी की गठित कार्यकारिणी का विस्तार भी किया गया जिसमें अन्य व्यापारियों को भी संगठन से जोड़ा गया। इस अवसर पर कैट एसोसिएशन अध्यक्ष गंगाधर गोयल ने सभी का अभिवादन करते हुए बताया कि कैट एफ डी आई के खिलाफ जल्द ही कानून लाने जा रही है और इस पर बहुत व्यापक पैमाने पर कार्य चल रहा है। 

इस अवसर पर कार्यकारिणी विस्तार करते हुए कैट एसोसिएशन के पदाधिकारियो में गंगाधर गोयल अध्यक्ष, सौरव सांखला महामंत्री के साथ पारस जैन कोषाध्यक्ष, रविंद्र गोयल उपाध्यक्ष, लवलेश जैन चीनू उपाध्यक्ष,संजीव जैन उपाध्यक्ष पद के लिए इस वर्ष हेतु घोषणा की गई। कार्यक्रम में कैट के महामंत्री सौरव सांखला ने कैट की दिल्ली अधिवेशन के मुख्य बिंदुओं पर प्रकाश डाला और भविष्य में व्यापार किस रूप में आकर लेगा इस के बारे में अवगत कराया। कोषाध्यक्ष पारस जैन ने सभी का आभार व्यक्त किया। 

इस दौरान उपाध्यक्ष लवनीश जैन  चीनू ने सभी व्यापारी भाइयों का स्वागत करते हुए कहा कि हमें सबको मिलजुल कर समस्याओं पर विचार विमर्श करते हुए हर समस्या का हल निकालना है, सभी व्यापारी भाइयों में कैट की जानकारियों के प्रति काफी उत्साह देखा गया और सभी ने कैट की गतिविधियों को सराहा। इस बैठक में शहर के गणमान्य व्यापारी रविंद्र सिंह बत्रा, रविंद्र गोयल, दीपेश अग्रवाल, दीपक गुप्ता, विकास गोयल, राजीव निगोती, नितिन मंगल, प्रतुष गोयल, दिवांश अग्रवाल, गिरीश जैन, संजीव जैन, रीतेश सांखला, जॉनी कुशवाह, सर्वेश अरोरा आदि व्यापारी सम्मिलित हुए।

No comments:

Post a Comment