Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, July 2, 2023

आईटीआई के प्राचार्य नितिन मन्दसौरवाले की सेवानिवृति पर दी आत्मीयता पूर्ण विदाई


शिवपुरी-
आईटीआई शिवपुरी के प्राचार्य नितिन मन्दसौर वाले को शिवपुरी आईटीआई जिले के स्टाफ व अन्य शुभचिंतकों ने अलग-अलग कार्यक्रम के माध्यम से सेवानिवृत्त होने पर आत्मीयता पूर्व विदाई दी। पूरे शिवपुरी जिले से लोग अलग अलग आयोजनों में सम्मिलित हुए व 42 वर्षीय कार्यकाल की मधुर स्मृतियों को साझा किया।

सबसे पहले आई टी आई के जिले भर से आये स्टाफ ने आईटीआई परिसर में ही सेवानिवृत्त कार्यकाल पूर्ण होने का आयोजन रखा जिसमे जिला पंचायत सदस्य व आईटीआई समिति के अध्यक्ष भूपेंद्र रावत ने मुख्य रूप से मौजूद रहकर नितिन मन्दसौरवाले के कार्यकाल की भूरि-भूरि प्रशंसा की व उनके कार्यकाल में हुए कार्यो को ऐतिहासक बताया। इसी क्रम में रात्रि में होटल मातोश्री में भी आयोजन आयोजित किया गया 

जिसमें वरिष्ठ साहित्यकार व आईटीआई शिवपुरी में वर्षों तक सेवा देने वाले भाषा विज्ञान में निपुणता रखने वाले पुरुषोत्तम गौतम, अखिल भारतीय साहित्य परिषद के प्रांत महामंत्री आशुतोष शर्मा, जिला पंचायत सदस्य भूपेंद्र रावत व गीता पब्लिक स्कूल के प्राचार्य दिलीप सिधोरे सहित तमाम गणमान्य नागरिकों आईटीआई के स्टाफ ने नितिन के संस्मरणों को प्रस्तुत करते हुए उन्हें बेहद सरल व सौम्य व्यक्ति बताते हुए उल्लेखनीय कार्य करने वाला व आईटीआई शिवपुरी को ऊंचाई पहुचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला बताया। 

इस अवसर पर पूरे जिले के आईटीआई के स्टाफ के अतिरिक्त महाराष्ट्र समाज शिवपुरी व अन्य गणमान्य लोग भी पूरे समय मौजूद रहे। सभी ने नितिन मन्दसौरवाले की बढाई भी की व नई पारी की बधाई भी दी।

No comments:

Post a Comment