Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 22, 2023

शिवपुरी के समीप हाईवे पर दो हादसे हुए, छह घायल, प्रभारी मंत्री श्री सिसोदिया ने अस्पताल में भर्ती कराया


प्रभारी मंत्री श्री सिसोदिया ने तत्परता दिखाते हुए ख़ुद जाकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

शिवपुरी। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पोहरी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ग्वालियर से शिवपुरी की ओर आ रहे प्रभारी मंत्री को फोरलेन पर एक हादसा नजर आया। जिस पर तुरंत प्रभारी मंत्री ने अपने वाहन को रूकवाया और मौके से दुर्घटना में घायलों को तुरंत इलाज के लिए मेडीकल कॉलेज के लिए रैफर किया व कलेक्टर-एसपी को भी मामले में घायलों को उचित उपचार मुहैया कराने के निर्देश दिए।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर के समय शिवपुरी और सतनवाडा के बीच हाईवे पर दो वाहन दुर्घटना के शिकार हो गए जिसमें छ: लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गनीमत यह रही कि इस मार्ग से प्रदेश सरकार के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री और शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का गुजरना हुआ, तभी मुख्य फोरलेन पर मार्ग पर उन्होंने लोगों की भीड़ देखी तो तत्काल अपने वाहन को प्रभारी मंत्री श्री सिसोदिया ने रूकवाया और मानवीय संवेदना दिखाते हुए स्वयं अपनी गाडिय़ों में घायलों को बैठकर शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया और तुरंत चिकित्सीय स्टाफ  से चर्चा कर उनका इलाज प्रारंभ कराया। 

प्रभारी मंत्री दुर्घटना में घायलों से बार-बार बात कर उन्हें हिम्मत रखने का कहकर संबल प्रदान कर रहे थे। दुर्घटना के बारे में प्रभारी मंत्री ने कलेक्टर और एसपी से भी बात कर दुर्घटना स्थल के बारे में जाँच करने के निर्देश भी दिए। घायलों में दो पहिये वाहन से सकलपुर स्कूल जाने वाली दो शिक्षिकाएं और मारुति वेगनआर कार से जा रहे चार लोग थे। घायलों को मेडीकल कॉलेज पहुंचाने के बाद भी स्वयं प्रभारी मंत्री भी मेडीकल कॉलेज पहुंचे और घायलों के स्वास्थ्य का हाल जाना।

No comments:

Post a Comment