Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, August 17, 2023

मुख्यमंत्री के संभावित दौरा कार्यक्रम की तैयारी के संबंध में प्रभारी मंत्री ने ली अधिकारियों की बैठक


शिवपुरी
-पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने आज मुख्यमंत्री के संभावित दौरा कार्यक्रम की तैयारी के संबंध में हेलीपैड एवं सभा स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक निर्देश दिए। शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पोहरी के सभाकक्ष में आयोजित बैठक में राज्यमंत्री दर्जा नरेंद्र बिरथरे, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य केशव सिंह तोमर, कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया, डीएफओ सुधांशु यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधि, अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित थे।

प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कार्यक्रम की संपूर्ण तैयारियों के संबंध में  अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हेलीपेड, सभा स्थल की व्यवस्था चाक-चौबंद होनी चाहिए, किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्किंग स्थल मंच से ज्यादा दूर न रहे, यातायात व्यवस्था में परेशानी का सामना न करना पड़े, यातायात की व्यवस्था सुलभ होनी चाहिए। मुख्यमंत्री के संभावित दौरा कार्यक्रम का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाए। जिससे आसपास के क्षेत्रों के ग्रामीण जनों को इसका लाभ प्राप्त हो सके। उन्होंने समस्त विभाग प्रमुखों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी सौंपे गए दायित्वों को गंभीरता के साथ समय-सीमा में पूर्ण करें। सौंपे गए दायित्व का ईमानदारी के साथ निर्वहन किया जाए। सभी अधिकारी आपसी समन्वय से कार्य करें।

प्रभारी मंत्री ने हेलीपैड बनाए जाने हेतु स्थल का किया निरीक्षण
पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने हेलीपैड बनाए जाने हेतु खेल स्टेडियम पोहरी का बारीकी से निरीक्षण किया तथा संबंधित अधिकारियों को व्यवस्थाओं के सुदृढ़ीकरण के निर्देश दिये। इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment