Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, August 17, 2023

संस्कृति सप्ताह के तहत भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के द्वारा बच्चों के लिए आयोजित हुई फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता



शिवपुरी-
समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के द्वारा संस्कृती सप्ताह के तहत स्थानीय पटेल पार्क के समीप स्थित विजडन स्कूल परिसर में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित की गई। संस्कृत सप्ताह के रूप में आयोजित फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए कार्यक्रम के महिला संयोजिका श्रीमती खुशबू जैन व रुचि उपाध्याय ने संयुक्त रूप से बताया कि इस फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के माध्यम से बच्चों ने रंग बिरंगी ड्रेस से पहनकर प्राकृतिक पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। 

प्रतियोगिता के निर्णायक के रूप में श्रीमती सुनीता भंडावत, श्रीमती प्रेमलता भटनागर रही। इस फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्चों ने अपनी तोतली जुवान से अनुभव भी बताएं और जिस ड्रेस को उन्होंने पहना था उसके बारे में भी बताया। इस फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का संचालन श्रीमती रबजीत ओझा के द्वारा किया गया। 

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष सतीश शर्मा सहित उपस्थित सदस्यों में संजीव जैन जिला संयोजक, शैलेंद्र मित्तल कोषाध्यक्ष, श्रीमती संध्या शर्मा, श्रीमती अनुराधा  खेमरिया, श्रीमती सुनीता जैन, श्रीमती सीमा समाधिया, श्रीमती रीना गुप्ता आदि परिषद के लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन सचिव प्रगीत खेमरिया के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment