Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 11, 2023

कभी भी डिजिटल लेन-देन करें तब सतर्कता जरूरी : शाखा प्रबंधक गौरव यादव


भारतीय स्टेट बैंक की टाउनहॉल मीटिंग संपन्न, माधवचौक शाखा प्रबंधक हितेन्द्र भदौरिया ने भी किया जागरूक

शिवपुरी- भारतीय स्टेट बैंक के द्वारा अपने ग्राहकों की जागरूकता को लेकर समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करती है। इसी क्रम में एसबीआई शाखा के द्वारा स्थानीय होटल सोनचिरैया में टाउनहॉल मीटिंग का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न किया गया। इस मीटिंग में भारतीय स्टेट बैंक, क्षेत्रीय व्यावसायिक कार्यालय के क्षेत्रीय प्रबंधक मुकेश कुमार राठौर ने उपस्थित गणमान्य ग्राहकों का स्वागत किया, साथ ही उन्होंने ग्राहकों को डिजिटल लेन-देन में सतर्कता बरतने हेतु सुझाव दिए।

 बैंकिंग संबंधी डिजिटल लेन-देन को लेकर माधव चौक शाखा प्रबंधक हितेंद्र भदोरिया एवं गुरुद्वारा चौक शाखा प्रबंधक गौरव यादव के द्वारा भी जागरूक किया गया जिसमें बताया कि डिजिटल लेन-देन के लिए एसबीआई बैंक की नेट बैंकिंग प्रोडक्ट्स योनो, योनो केश का लाभ लें जिसमें विभिन्न प्रकार की सुविधाऐं और ऑफर आदि का लाभ ग्राहकों को प्रदान किया जाता है इसके साथ ही यह ध्यान भी रखें कि जब भी कोई डिजिटल लेन-देन करें तो अपने बैंक खाते की सतर्कता और जागरूकता का विशेष ख्याल रखा जावे। इस दौरान मौजूद ग्राहकों को डिजिटल बैंकिंग को लेकर प्रोजेक्टर के माध्यम से और कई उदाहरणों के द्वारा जागरूक किया गया।

बैंक के गणमान्य नागरिको में डॉ. दीपमाला (रैजऱ, माधव नेशनल पार्क) ने बैंक की कार्यप्रणाली की बहुत सराहना की। इस अवसर पर वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. रघुवंशी ने भी बैंक से बहुत संतुष्ट होते की बात कही साथ ही जिले के व्यवसायी श्री रघुवंशी ने ग्राहक सेवा को और बेहतर बनाने हेतु कुछ महत्वपूर्ण सुझाव दिये। कार्यक्रम में बैंक की ओर से संजय वर्मा, अतेंद्र गुर्जर एवं जितेन्द्र सिंह तोमर भी उपस्थित रहे।

कायक्रम के अंत में एसबीआई के मुख्य प्रबंधक आशीष दुबे ने ग्राहकों को कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न करवाने हेतु ग्राहकों को धन्यवाद प्रेषित किया। इस टाउनहॉल मीटिंग में पेंशनर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अशोक सक्सैना, गौरीशंकर शर्मा, हरिदास माहौर, डॉ.ओ.पी.एस.रघुवंशी, डॉ.बी.के.शर्मा, रणवीर यादव, आर.डी.अटेरिया, अशोक जैन, आर.के.गुप्ता, रमेश शिवहरे, एस.बी.कसेरा, श्रीमती कृष्णा चतुर्वेदी, एस.एस.करारे, द्वारका प्रसाद शर्मा व आमिर खान आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment