Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 18, 2023

आईएमए का सीएमई कार्यक्रम आयोजित


गैस्ट्रोसर्जन डॉ.आशीष श्रीवास्तव ने पेट के जटिल रोगों पर दिया व्याख्यान

शिवपुरी-शहर के मध्य टूरिस्ट विलेज होटल में आईएमए(इंडियन मेडीकल एसोसिएशन) के द्वारा पेट से संंबंधित रोग सहित चरक पुरूस्कार से सम्मानित महिला चिकित्सक का सम्मान किया गया और यहां मौजूद चिकित्सकों ने अपने अनुभवों को आधुनिक शल्य चिकित्सा के रूप में विभिन्न तकनीकियों से व्याख्यान के माध्यम से बताया और कई जिज्ञासाओं का समाधान भी मौके पर किया।

बताना होगा कि आईएमए जिला शिवपुरी शाखा द्वारा सीएमई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जयारोग्य अस्पताल ग्वालियर के प्रसिद्ध गैस्ट्रोसर्जन डॉ आशीष श्रीवास्तव ने पेट के जटिल रोगों एवं संबंधित आधुनिक शल्य चिकित्सा तकनीकों पर व्याख्यान दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवपुरी आईएमए के अध्यक्ष डॉ संदीप शर्मा, एसोसियेट प्रोफेसर सर्जरी मेडिकल कॉलेज शिवपुरी ने की। कार्यक्रम का संचालन आईएमए शिवपुरी के सचिव डॉ योगेन्द्र रघुवंशी द्वारा किया गया। 

कार्यक्रम में शहर के समस्त वरिष्ठ एवं कनिष्ठ गणमान्य चिकित्सक उपस्थित रहे। शहर की वरिष्ठ स्त्रीरोग विशेषज्ञ डॉ उमा जैन को उनकी उपलब्धियों पर राज्य आईएमए द्वारा चरक अवार्ड दिये जाने पर आईएमए जिला शाखा द्वारा सम्मानित किया गया। तत्पश्चात् संस्था से जुड़े नये सदस्यों का परिचय एवं सम्मान किया गया। कार्यक्रम का समापन अध्यक्ष डॉ संदीप शर्मा द्वारा अथितियों के धन्यवाद ज्ञापन के साथ किया गया।

No comments:

Post a Comment