Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, January 20, 2024

भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्याटोपे के द्वारा 22 जनवरी को होगी जयश्रीराम बोलो प्रतियोगिता


श्रीराम मंदिर जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा पर आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होंगें सकेंगें देश-विदेश के प्रतिभागी

शिवपुरी-उत्तरप्रदेश की अयोध्या नगरी में विराजमान होने जा रहे भगवान श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भव्यता और राम मय बनाने को लेकर समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्याटोपे के द्वारा 22 जनवरी को जयश्रीराम बोलो प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश-विदेश के प्रतिभागी भी शामिल हों सकेंगें और विजयी प्रतिभागियों को पुरूस्कार भी प्रदाय किए जाऐंगें।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए अध्यक्ष योगेश अग्रवाल, सचिव नवीन गुप्ता व कोषाध्यक्ष नीरज जैन ने संयुक्त रूप से बताया कि समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्या टोपे के द्वारा भगवान श्रीराम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में राष्ट्रीय-अंर्तराष्ट्रीय स्तरीय जयश्री राम बोलो लकी ड्रा प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 22 जनवरी सोमवार को सुबह 10 बजे से 12 बजे के बीच किया  जा रहा है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को मोबाईल 9425788841, 9425788821, 9425188853, 9425788862, 9425422276 पर कॉल करके निर्धारित समयानुसा जयश्रीराम बोलना है, तदुपरांत इस प्रतियोगिता में से चयनित विजयी प्रतिभागियों में प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं 11 सांत्वना पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे। 

प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए इसके तकनीकि प्रबंधक कपिल भाटिया होंगें जबकि कार्यक्रम संयोजक का दायित्व डॉ वीरेंद्र गुप्ता के द्वारा संभाला जाएगा। बता दें कि विगत कई वर्षों से भारत विकास परिषद शाखा वीर तात्याटोपे के द्वारा सफलतापूर्वक प्रतिवर्ष देश के गणतंत्र दिवस के रूप में 26 जनवरी व आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में आजादी के पर्व 15 अगस्त को भी इसी तरह का वंदे मातरम बोलो प्रतियोगिता आयोजित की जाती है।  

इसी क्रम में इस बार पूरा देश ही नहीं बल्कि अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर भगवान श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर अनेकों नेक कार्यक्रम आयोजित किए जा रहा है जिसके क्रम में 22 जनवरी को भाविप शाखा वीर तात्याटोपे के द्वारा भी जयश्रीराम प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। सभी धर्मप्रेमीजनों से निर्धारित और निश्चित दिनांक व समय के दौरान जयश्रीराम बोलने का आह्वान संस्था के द्वारा किया गया ताकि यह सभी प्रतिभागी फोन कर लकी ड्रा में सम्मिलित हो सकें।

No comments:

Post a Comment