Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 1, 2024

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन पर बांटी पूड़ी सब्जी, विधायक देवेन्द्र जैन व नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा हुई शामिल


जनपद अध्यक्ष श्रीमती हेमलता रघुवीर रावत के द्वारा पोहरी रोड़ स्थित पंचमुखी मंदिर पर किया गया आयोजन


शिवपुरी- केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा भले ही अपने समर्थकों से गुना में हुए हादसे को लेकर जन्मदिन पर दिल्ली नहीं आने का आह्वान किया गया था लेकिन इसके बाद भी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों ने अपने-अपने तरीके से उनका जन्मदिन मनाया और दीर्घायु की प्रार्थना की। जिसमें जनपद अध्यक्ष श्री हेमलता रघुवीर रावत के द्वारा केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पोहरी रोड़ स्थित श्रीपंचमुखी हनुमान मंदिर परिसर के बाहर मुख्य रोड़ पर सेवा स्वरूप हजारों लोगों के लिए पूड़ी सब्जी का वितरण किया। 

सर्वप्रथम श्रीपंचमुखी हनुमान मंदिर पर जनपद अध्यक्ष पति रघुवीर रावत के द्वारा विधिवत पूजा-अर्चना की गई तत्पश्चात केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया की दीर्घायु की प्रार्थना की गई, इसके साथ ही जन्मदिन के अवसर पर श्रद्धालुओं के लिए पूड़ी-सब्जी का प्रसाद वितरण प्रारंभ किया गया। इस सेवा कार्य स्वरूप होने वाले पूड़ी सब्जी वितरण कार्यक्रम में शिवपुरी विधानसभा के नव निर्वाचित विधायक देवेन्द्र जैन व नपाध्यक्ष श्रीमती गायत्री भी शामिल हुई जिन्होनें सेवा कार्य में हाथ बंटाया। 

इस दौरान नए साल 2024 और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्म दिवस के शुभ अबसर पर यह सेवा कार्य जनपद अध्यक्ष रघुवीर रावत के द्वारा पंचमुखी हनुमान मंदिर पोहरी रोड पर पूड़ी सब्जी का प्रसाद वितरण किया गया। इस मौके पर प्रदेश कार्य समिति सदस्य हरवीर रघुवंशी, धर्मवीर रावत पूर्व जिला पंचायत सदस्य, भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रहलाद यादव, अवधेश सिंह, नरोत्तम रावत जिला मंत्री भाजपा एवं प्रमोद रावत उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment