Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 8, 2024

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के परिचय सम्मेलन को लेकर प्रारंभ हुआ जनसंपर्क अभियान


घर-घर जाकर समाजजनों से किया जाएगा संपर्क, 15, 16 एवं 17 मार्च को होगा भव्य परिचय सम्मेलन

शिवपुरी। अपने भावी जीवन साथी की तलाश को पूरा करने के लिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी के द्वारा आगामी 15 से 17 मार्च 2024 तक भव्य अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन को भव्यता एवं सफलता प्रदान करने के लिए मध्यदेशीय अग्रवाल समाज अध्यक्ष रामजीलाल बंसल, संयोजक गौरव सिंघल सहित समस्त टीम के द्वारा जनसंपर्क अभियान की भव्य शुरूआत 8 जनवरी सोमवार से की गई है जिसके चलते घर-घर जनसंपर्क कर समाजजनों को इस आयोजन से जोडऩे और उनकी सहभागिता को लेकर सतत संपर्क किया जा रहा है। 

भव्य अग्रवाल परिचय सम्मेलन में एक ओर जहां से मंचीय कार्यक्रम 15 से 17 मार्च तक होगा तो वहीं इसके पूर्व भी घर-घर जनसंपर्क कर अग्रवाल समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के परिचय फार्म भरवाए जा रहे है साथ ही सामाजिक रूप से अपने-अपने प्रतिष्ठानों के आकर्षक विज्ञापन से सुसज्जित परिचय स्मारिका भी तैयार की जा रही है जिसे लेकर भी समाजजनों से सहयोग प्राप्त किया जा रहा है।

मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी का लक्ष्य है कि स्मारिका में 1200 से अधिक विवाह योग्य युवक-युवतियों का परिचय स्मारिका में प्रकाशित किया जा सके। इस परिचय सम्मेलन कार्यक्रम की सफलता के लिए घर-घर जनसंपर्क करने वालों में मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के सभी पदाधिकारी एवं समाजजनों में मंत्री प्रांशुल अग्रवाल, प्रकाशचंद ठेईया, अजीत कुमार ठेईया, अमन कुमार गोयल, सत्यनारायण बंसल, घनश्यामदास प्रधान, सीताराम अग्रवाल, चन्द्रकुमार बंसल, ऋषि गोयल, आर्यन गोयल पंसारी आदि शामिल है।

No comments:

Post a Comment