Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, March 7, 2024

रायपुर में 22 किमी मैराथन में ब्रांज मैडल विजेता बने अमित शर्मा



फिल्म अभिनेत्रिी महिमा चौधरी रही अतिथि, प्रतिभागियों को किया पुरूस्कृत

शिवपुरी- स्वस्थ शरीर बनाए रखने का संदेश देकर आमजन को जागरूक करने वाले शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ.ओ.पी.शर्मा के पुत्र अमित शर्मा के द्वारा एक बार फिर से अंचल शिवपुरी का नाम छत्तीसगढ़ के रायुपर में आयोजित 22किमी वर्ग की मैराथन प्रतियोगिता में भाग लेेकर ब्रांज मैडल हासिल कर रोशन किया है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रसिद्ध सिने स्टार महिमा चौधरी रही जिन्होंने विजयी प्रतिभागियों को पुरूस्कृत किया। प्रतियोगिता में 3 किमी, 5 किमी और अन्य वर्गों के प्रतिभागियों ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया। 

बता दें कि इसके पूर्व भी अमित शर्मा ने इंदौर में ब्रांज मैडल हासिल किया था और वह लगातार मैराथन प्रतियोगिता में भाग लेकर एक ओर जहां आमजन को स्वस्थ बनाए रखने का संदेश दे रहे है तो वहीं वह लगातार दौड़ कर 22-22 किमी की प्रतियोगिता में भाग लेकर ब्रांज मैडल हासिल कर अपने घर, परिवार और समाज सहित अंचल शिवपुरी को गौरान्वित कर रहे है। अमित शर्मा की इस उपलब्धि पर जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे के द्वारा खेल परिसर में माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया और टी-शर्ट भेंट कर सम्मान किया गया। रायपुर में भाग लेने वाले मैराथन प्रतिभागियों में शिवपुरी से एक मात्र प्रतिभागी के रूप में अमित शर्मा शामिल हुए जिन्होंने मैराथन में अंचल शिवपुरी का नाम रोशन किया।

अमित ने बताया कि वह प्रतिदिन शहर के श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर, करबला मार्ग और हवाई पट्टी जैसे प्रमुख स्थानों पर नियमित दौड़ का अभ्यास करते है और इसी अभ्यास का यह परिणाम है कि इंदौर में सिल्वर मैडल प्राप्त करने के बाद रायपुर में भी ब्रांज मैडल हासिल किया। इसके पूर्व में भी अमित के द्वारा अनेकों स्थानों पर होने वाली दौड़ प्रतियागिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लिया गया है। अमित को मिले ब्रांज मैडल पर बधाई देने वालों में जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे, धावक राकेश धाकड़, सुभाष कुशवाह, भरत श्रीवास्तव लालाजी, मोहित अग्रवाल, सोनू बिरथरे, गौरव पचौरी, परवेज खान, राजू यादव ग्वाल, प्रतीक-अमन गुप्ता, सुरेन्द्र यादव आदि सहित अन्य खेल प्रेमी शामिल है।

No comments:

Post a Comment